टीवी के सबसे बड़े शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, होगी इस शख्स की एंट्री

टीवी के सबसे बड़े शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, होगी इस शख्स की एंट्री

एकता कपूर के चर्चित टेलीविज़न के सीरियल  'कुंडली भाग्य' की कहानी बहुत ही जल्द कुछ परेशानी के पड़ावों से गुजरने वाली है। क्योंकि, जिसकी कहानी में प्रवेश करने जा रहा है एक नया विलेन, जो धीरज धूपर के किरदार करण और श्रद्धा आर्या के किरदार प्रीता के लिए नई परेशानी बनेगा। इस नए विलेन का नाम होगा पवन। पवन, संजय गगनानी के रोल पृथ्वी का छोटा भाई है।

'कुंडली भाग्य' में पवन का ये रोल अदा करने वाले है टेलीविज़न के एक्टर अंकित गुप्ता।  अंकित को बालिका वधू, ओये जस्सी, साड्डा हक, बेगूसराय और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी जैसे टेलीविज़न सीरियल के लिए जाने जाते है। उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'इलीगल- जस्टिस आउट ऑफ आर्डर' भी नीरज शेखावत की भूमिका निभाई है। अब वह इस टेलीविज़न सीरियल में पवन बनकर जिसके लूथरा परिवार में तूफान मचाने वाले है। पवन अपने भाई पृथ्वी की तरह एक नेगिटिव किरदार निभा रहे है। हालांकि अंकित का यह अभिनय एक कैमियो के रूप में ही रहने वाला है। इस सीरियल के अंदर पवन कोई लंबी यात्रा तय नहीं करने वाले है।

'कुंडली भाग्य' में दाखिल होने के बारे में अंकित ने बोला, 'मैं अपने आप को बहुत खुशकिस्मत समझता हूं कि मुझे टीवी के इस लोकप्रिय धारावाहिक का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है। ऐसे किसी भी शो के साथ जुड़ने पर खुद ही एक जिम्मेदारी का भाव पैदा होता है। मुझे आशा है कि मैं इस जिम्मेदारी को भलीभांति निभा पाऊंगा। मैं इस शो में पवन का एक नकारात्मक किरदार निभा रहा हूं। यह मुझे अलग-अलग तरह की प्रतिभा दिखाने का मौका देगा और मेरे अभिनय के हुनर में वृद्धि भी करेगा। इस शो में दाखिल होने के लिए मैं बेकरार हूं और आशा है कि मेरे काम से दर्शक भी खुश होंगे।' अंकित का अभिनय 'कुंडली भाग्य' शो में अगले सप्ताह से दाखिल होने वाला है। फिलहाल सीरियल में करण और प्रीता की शादी की तैयारियां चल रही हैं। इस ड्रामे के कारण से ही यह शो टीवी पर TRP के केस भी बाकी सीरियल को पीछे छोड़ रहा है। पिछले हफ्ते यह सीरियल TRP के मामले में पहले नंबर पर रहा। रामायण, श्री कृष्ण, कुमकुम भाग्य और अनुपमा इसके बाद हैं।

जल्द ही अपने 3000 एपिसोड पूरे करने जा रहा है टेलीविज़न का ये शो

टीवी की प्रेरणा के इस लुक को देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

''ये रिश्ते है प्यार के'' में अबीर और कुणाल अपने एक्ट से करेंगे घरवालों को खुश