नागार्जुन की इस जबरदस्त फिल्म ने तोड़े साउथ फिल्मों के सारे रिकॉर्ड्स, हुआ बड़ा धमाका
नागार्जुन की इस जबरदस्त फिल्म ने तोड़े साउथ फिल्मों के सारे रिकॉर्ड्स, हुआ बड़ा धमाका
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म के मशहूर अभिनेता नागार्जुन की फिल्म वाइल्ड डॉग थिएटर में 2 अप्रैल को रिलीज हुई थी, किन्तु कोरोना के कारण फिल्म अधिक वक़्त तक थिएटर पर नहीं चली। हालांकि निर्माताओं ने फिर फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का निर्णय लिया क्योंकि अब अधिकांश फिल्में ओटीटी पर रिलीज की जा रही हैं। ओटीटी पर फिल्म को बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। फिल्म को प्रशंसक तथा क्रिटिक्स से काफी पॉजिटिव रिव्यूज प्राप्त हुए हैं। फिल्म तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ तथा तेलुगू भाषा में रिलीज हुई है।

वही इंट्रेस्टिंग बात तो ये है कि भारत में ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर टॉप ट्रेंडिंग में सम्मिलित है। नागार्जुन, दिया मिर्जा, सैयामी खेर, अतुल कुलर्णी स्टारर इस मूवी की कहानी नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के बारे में बताती है जो एक मिशन पर निकलते हैं। मूवी में नागार्जुन, विजय वर्मा की भूमिका निभा रहे हैं, जोकि एक एनआईए के अधिकारी हैं। फिल्म में नागार्जुन को वाइल्ड डॉग ही कहा जाता है। फिल्म में दिया उनकी वाईफ की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म के निर्देशक अहीशोर सोलोमन के काम की बहुत प्रशंसा हो रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, वाइल्ड डॉग ने साउथ फिल्मों के कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। फिल्म को कुछ ही दिन में मिलियन से अधिक व्यू काउंट प्राप्त हुए हैं। फिल्म का तमिल वर्जन भी 5वे नंबर पर है। थिएटर पर जब फिल्म रिलीज हुई थी तब वाइल्ड डॉग ने 6 करोड़ का कलेक्शन किया है। वही नागार्जुन अक्किनेनी इन दिनों बहुत व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग पूरी की है। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने बताया कि ब्रह्मास्त्र फिल्म में नागार्जुन ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है।

ओटीटी डेब्यू के बाद अब इस वेब श्रृंखला में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया

टॉलीवुड फिल्म के कई कलाकारों ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

नंदमुरी बालकृष्ण स्टारर अखंड ने तोड़ा रजनीकांत का रिकॉर्ड, मिले 35 मिलियन व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -