ओटीटी डेब्यू के बाद अब इस वेब श्रृंखला में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया
ओटीटी डेब्यू के बाद अब इस वेब श्रृंखला में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय के दम पर उन्होंने साउथ की फिल्मों अपना एक अलग मुकाम प्राप्त किया है. साउथ की तकरीबन हर दूसरी फिल्म में तमन्ना दिखाई देती हैं. तमन्ना को सबसे ज्यादा फिल्म 'बाहुबली' से पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. 'बाहुबली' फिल्म में तमन्ना ने बहुत ही अच्छा काम किया था तथा इसी कारण आज इनकी लोकप्रियता आसमान की बुलंदियों पर है. 

वही तमन्ना भाटिया ने अब ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपने कदम रख दिए हैं. तमन्ना ने अपनी वेब सीरीज 11th Hour से डिजिटल डेब्यू किया है. उनकी वेब सीरीज 11th hour रिलीज हो गई है. जिसमें वे एक पत्रकार के किरदार में नजर आ रही हैं. इस वेब सीरीज में तमन्ना ने बहुत ही अच्छा काम किया है. किन्तु प्रवीण सत्तारु द्वारा निर्देशित यह श्रृंखला सुपरहिट नहीं रही है। इसे दर्शकों से खराब प्रतिक्रिया मिली है।

हालांकि, यह तमन्ना को अधिक वेब ड्रामा पर हस्ताक्षर करने से नहीं रोक रहा है। यह कहा जाता है कि तमन्ना भाटिया बहुत जल्द एक नए वेब नाटक पर हस्ताक्षर करेंगे और यह अहा के लिए भी होगा। यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वह कुछ वेब ड्रामों के लिए बातचीत कर रही है। नवीनतम अपडेट के अनुसार, वह बहुत जल्द हस्ताक्षर करेगी। तमन्नाह भाटिया अगली बार सीतामर फिल्म में दिखाई देंगे जिसमें गोपीचंद मुख्य भूमिका में हैं। संपत नंदी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। वह फिल्म F3 में प्रमुख भूमिकाओं में से एक भी निभा रही हैं। वह अंधधुन रीमेक में भी एक बोल्ड किरदार निभा रही हैं।

टॉलीवुड फिल्म के कई कलाकारों ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

नंदमुरी बालकृष्ण स्टारर अखंड ने तोड़ा रजनीकांत का रिकॉर्ड, मिले 35 मिलियन व्यूज

शकुंतलम अभिनेता देव मोहन ने सामंथा अक्किनेनी के साथ शेयर किया अपना अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -