नंदमुरी बालकृष्ण स्टारर अखंड ने तोड़ा रजनीकांत का रिकॉर्ड, मिले 35 मिलियन व्यूज
नंदमुरी बालकृष्ण स्टारर अखंड ने तोड़ा रजनीकांत का रिकॉर्ड, मिले 35 मिलियन व्यूज
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि टॉलीवुड अपकमिंग फिल्म अखाड़ा नंदमुरी बालकृष्ण द्वारा अभिनीत है। वह वर्तमान में इस फिल्म के लिए बोयापति श्रीनु के साथ काम कर रहे हैं और यह तेज गति से आगे बढ़ रहा है और वर्तमान में टीम इस नाटक के चरमोत्कर्ष एपिसोड को पूरा करने में व्यस्त है। कुछ दिनों पहले, अखंड के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए टीज़र का अनावरण किया और यह श्रेय बालकृष्ण के अघोरा लुक को जाता है। अखंदा टीज़र ने कुछ ही समय में 30 मिलियन व्यूज पार कर लिए और हाल ही में इसने 35 मिलियन का आंकड़ा छू लिया है। अब बालकृष्ण कॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत के कबाली रिकॉर्ड को निशाना बना रहे हैं।

बता दे कि अब बालकृष्ण की अखण्ड फिल्म और अखण्डा टीज़र को रजनीकांत के 'कबाली टीज़र' के दृश्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। यहां साझा करते हैं कि रजनीकांत की 'कबाली' का टीज़र, जो पाँच साल पहले रिलीज़ हुआ था, को 37 मिलियन से अधिक बार देखा गया। अब बालय्या बाबू का अगला निशाना रजनीकांत हैं।

हालांकि यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि सय्येशा सहगल को शुरू में फिल्म में बालकृष्ण के साथ रोमांस करने की पुष्टि की गई थी, लेकिन बाद में उन्हें जबलपुर की अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल ने अज्ञात कारणों के कारण बदल दिया। अखण्डा को मिरियाला रविंदर रेड्डी द्वारा नियंत्रित किया जाता है, और इसमें एसएस थमन का संगीत है। सी राम प्रसाद छायांकन को संभाल रहे हैं और एम रत्नम संवाद लेखक हैं। बालकृष्ण इस फिल्म अखंड में दोहरी भूमिका निभा रहे हैं और उन्होंने बॉयापी श्रीनु के निर्देशन में बनी फिल्म लुक के लिए काम किया।

भारत में ट्रैंड हुई नेटफ्लिक्स की ये तेलुगु वर्जन फिल्म

Krack फिल्म निर्देशक एक और वास्तविक जीवन आधारित परियोजना के साथ करेगी काम

वेकेशन पर जाने वालों पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा- 'पैसे फेंक रहे हो, कुछ तो शर्म करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -