टॉलीवुड फिल्म के कई कलाकारों ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने कल अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियां दाएं हाथ के बल्लेबाज को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे थे। इस कतार में, वेंकटेश दग्गुबाती, तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू और मेगास्टार चिरंजीवी ने भी सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि चिरंजीवी ने सचिन तेंदुलकर के साथ उनकी एक तस्वीर साझा करने के लिए अपने ट्विटर पर ले लिया और कहा, "आपने एक बिलियन दिलों पर राज किया है, भावनाओं को बहाया है, लोगों के सपनों को महसूस किया है और एक बिलियन दिमाग को प्रेरित करना जारी रखें।

फिर भी आप अपनी महानता से विनम्र और अप्रभावित रहते हैं। हैप्पी बर्थडे डियर मास्टर ब्लास्टर। ” सरकारू वैरी पाटा अभिनेता महेश बाबू ने कहा, “उस व्यक्ति के लिए जिसने क्रिकेट को हमेशा के लिए बदल दिया। जन्मदिन की बधाई सचिन तेंदुलकर! आपको हमेशा स्वास्थ्य और खुशी की शुभकामनाएं! " यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वेंकी मामा प्रसिद्धि वेंकटेश ने ट्विटर पर लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे दोस्त सचिन तेंदुलकर, आपके लिए एक शानदार वर्ष हो।" 

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि भारत के क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने प्रशंसकों को जन्मदिन की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और उन्होंने कोरोनोवायरस रोगियों के लिए रक्त प्लाज्मा दान करने की भी अपील की। सचिन ने वर्ष 1989 से 2013 तक भारत के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला और टेस्ट और एकदिवसीय क्रिकेट में अग्रणी स्कोरर के रूप में समाप्त हुआ। काम के मोर्चे पर, चिरंजीवी आचार्य के लिए काम कर रहे हैं, महेश बाबू सरकारू वर पाटा में नजर आएंगे, जबकि वेंकटेश ने नारप्पा के शूट को लपेट लिया है।

भ्रष्टाचार पर बढ़ा शिकंजा, 370 हटने के बाद 300 लोगों को किया गया गिरफ्तार

दवा कारोबारी की सरेआम गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

माँ ने ही की अपनी तीन वर्षीय बेटी की हत्या, फिर खुद का किया ये हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -