दिल्ली में 'रावण दहन' नहीं करेंगे प्रभास, सामने आई चौकाने वाली वजह
दिल्ली में 'रावण दहन' नहीं करेंगे प्रभास, सामने आई चौकाने वाली वजह
Share:

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की आने वाली मूवी आदिपुरूष (Adipurush) को लेकर अच्छा खासा बज देखने के लिए मिल रहा है। कुछ खबरों का कहना है कि फिल्ममेकर्स इन दिनों इस मूवी के मेगा प्रमोशन की तैयारी में लगे हुए है। अब तक सामने आ रही है खबरों से पता चला है आदिपुरुष के प्रमोशन की शुरुआत नवरात्रि की शुरुआत के साथ ही होने वाली है। इसके उपरांत दशहरे पर सुपरस्टार प्रभास के दिल्ली में होने वाली रामलीला इवेंट को लेकर बड़ी प्लानिंग भी की जाने लगी है। बता दें कि इस साल सुपरस्टार प्रभास को दिल्ली की रामलीला में रावण दहन के मौके के लिए आमंत्रित भी किया गया था।

जिसे फिल्म स्टार और फिल्म आदिपुरुष की टीम ने एक्सेप्ट भी कर चुके है। आदिपुरुष की टीम इसके लिए मेगा तैयारी में भी जुट गई है। लेकिन अब खबरें आ रही है प्रभास इस इवेंट का हिस्सा नहीं होने वाले हैं। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास इस समय सदमे में हैं। हाल ही में मूवी स्टार प्रभास के चाचा कृष्णम राजू का निधन हुआ है। इसके उपरांत प्रभास का परिवार दुख की घड़ी में हैं। इस वजह से प्रभास ने रामलीला इवेंट से दूरी बनाने का निर्णय किया है।

50 के पार सलमान-चिरंजीवी के आगे आज भी फेल है युवा स्टार

तमन्ना की इस ड्रेस का प्राइस सुन हैरान हो जाएंगे आप, जानिए ऐसा क्या है इसमें खास

इस दिन रिलीज होने जा रही है प्रभास की आदिपुरुष

इस दिन रिलीज होगी आदिपुरुष: बता दें कि प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनॉन स्टारर निर्देशक ओम राउत की मूवी  आदिपुरुष अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। फिल्म को मेकर्स 12 जनवरी 2023 के दिन सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज करने वाले है। मूवी रामायण की कहानी पर आधारित है। इसमें सुपरस्टार प्रभास प्रभु श्रीराम के किरदार में दिखाई देने वाले है। जबिक, अदाकारा कृति सेनन फिल्म में सीता का किरदार अदा करने वाली है। वहीं, सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में सोनू के टीटू की स्वीटी फेम एक्टर सनी सिंह की भी एंट्री हुई है। वो फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभाते दिखेंगे। 

बॉयकॉट ट्रेंड्स पर साउथ स्टार सिलांबरासन का बड़ा बयान

700 करोड़ के बजट में बनेगी फिल्म 'महाभारत', साउथ स्टार्स मचाएंगे धमाका!

14 साल की उम्र से अभिनय कर रहीं हैं राम्या कृष्णन, इस मशहूर एक्ट्रेस के चलते मिली थीं फिल्म बाहुबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -