नागार्जुन सागर उपचुनाव: आज 22 लाख मतदाताओं ने डाले वोट

तेलंगाना में, नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र के लिए उपचुनाव के लिए मतदान सुबह से शुरू हुआ। बता दें कि यहां मतदान शनिवार को सुबह 7 बजे 346 मतदान केंद्रों पर शुरू होगा। टीआरएस उम्मीदवार नोमुला भगत ने इब्राहिमपट्टनम में अमंडल परिषद उच्च प्राथमिक विद्यालय में 168 / ए पोलिंग बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि 41 उम्मीदवार चुनावी मैदान में थे, 2.2 लाख मतदाताओं से उम्मीद की जाती है कि वे उप-चुनाव में अपने मतदान के अधिकार का उपयोग करेंगे। सुबह 7 बजे से मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए मतदान केंद्र पर लंबी कतारों में इंतजार करते दिखाई दिए। गौर हो कि तिरुमलगिरि (सागर) मंडल के थोट्टीपेटा में पोलिंग बूथ नंबर 137 पर तकनीकी खराबी के कारण कुछ मिनटों के लिए मतदान में देरी हुई। 

हालांकि, यह उल्लेख करना आवश्यक है कि मतदान शाम 7 बजे तक जारी रहेगा क्योंकि भारत के चुनाव आयोग ने कोरोना मानदंडों के मद्देनजर मतदान का समय दो घंटे बढ़ा दिया है। मतदाताओं द्वारा कतार की रेखाओं में सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए मतदान केंद्रों पर बक्से बनाए गए थे। कोरोना के सकारात्मक मतदाताओं को शाम 6 बजे के बाद वोट डालने की अनुमति दी जाएगी।

कोरोना के बढ़ते मामलों से संकट में पड़े सीएम उद्धव, पीएम मोदी से चर्चा कर कही ये बात

कर्नाटक के पूर्व सीएम HD कुमारस्वामी हुए कोरोना संक्रमित

लिंगोजिगुड़ा में चुनाव नहीं लड़ेगी टीआरएस: केटीआर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -