कर्नाटक के पूर्व सीएम HD कुमारस्वामी हुए कोरोना संक्रमित

Apr 17 2021 12:21 PM
कर्नाटक के पूर्व सीएम HD कुमारस्वामी हुए कोरोना संक्रमित

बैंगलोर: पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमण के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. देश के कई मंत्री और नेता कोरोना की चपेट में आ  चुके हैं. कर्नाटक के पूर्व सीएम और जनता दल (सेक्युलर) के नेता एचडी कुमारस्वामी भी करोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कुमारस्वामी ने ट्वीट करते हुए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. 

उन्होंने ट्वीट करते हुए उनके कुछ दिनों संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने का आग्रह किया है. गौरतलब है कि कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा शुक्रवार को दोबारा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है. येदियुरप्पा ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि ''हल्का बुखार आने के बाद मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं ठीक हूं, डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.'' येदियुरप्पा ने संपर्क में आए लोगों से सतर्क और क्वॉरंटीन में रहने का आग्रह किया था.

बता दें कि देश में तीसरे दिन लगातार दो लाख से अधिक नए कोरोना केस सामने आए हैं. महामारी शुरू होने से लेकर अबतक पहली बार एक दिन में सबसे अधिक संक्रमितों की मौत हुई है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, बीते 24 घंटों में 234,692 नए कोरोना मामले सामने आए हैं और 1341 संक्रमितों की मौत हो गई है. हालांकि 1,23,354 लोग कोरोना से रिकवर भी हुए हैं. वहीं,15 सितंबर को सबसे अधिक 1290 मौत हुई थी.

सीएम योगी को प्रियंका की सलाह, कहा- यदि यूपी को बचाना है तो अधिकतम RTPCR टेस्ट करें

राहुल गांधी का केंद्र पर तंज, बोले- 'शमशान और क़ब्रिस्तान दोनों... जो कहा सो किया'

क्या रद्द हो जाएंगे बिहार के पंचायत चुनाव ? कोरोना विस्फोट की आशंका के चलते EC पहुंची कांग्रेस