लिंगोजिगुड़ा में चुनाव नहीं लड़ेगी टीआरएस: केटीआर

टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव ने चुनाव द्वारा लिंगोजिगुड़ा के संबंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। उन्होंने कहा कि टीआरएस ने भाजपा प्रत्याशी अखिल गौड़ के सर्वसम्मति से चुनाव का मार्ग प्रशस्त करने के लिए जीएचएमसी के लिंगोजिगुड़ा डिवीजन के लिए कराए जा रहे उपचुनाव में चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है। बता दे कि उन्होंने भाजपा के प्रदेश नेताओं के अनुरोध के बाद मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा किए गए निर्णय की घोषणा की थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शपथ ग्रहण समारोह से पहले ही हाल ही में हुए जीएचएमसी चुनाव में भाजपा की ओर से चुनाव लड़ने वाले लिंगोजिगुड़ा पार्षद निर्वाचित अकुला रमेश गौड़ के आकस्मिक निधन के बाद उपचुनाव जरूरी हो गया था। भाजपा ने 30 अप्रैल को होने वाले लिंगोजिगुड़ा संभाग उपचुनाव में रमेश गौड़ के बेटे अखिल गौड़ को मैदान में उतारने का फैसला किया है। भाजपा के पूर्व एमएलसी एन रामचंदर राव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रगति भवन में टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव से मुलाकात की और उनसे भाजपा प्रत्याशी के सर्वसम्मति से चुनाव कराने की सुविधा देने की अपील की।

हालांकि यहां यह बताना जरूरी है कि टीआरएस के वर्किंग प्रेसिडेंट ने भी एक पहल करते हुए टीपीसीसी के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी को फोन कर टीआरएस के उपचुनाव नहीं लड़ने के फैसले के बारे में बताया। उन्होंने उत्तम से अनुरोध किया कि वह कांग्रेस की ओर से उपचुनाव के लिए किसी भी उम्मीदवार को मैदान में न उतारें और अखिल गौड़ का सर्वसम्मति से चुनाव सुनिश्चित करें। रमेश गौड़ के परिवार के सदस्यों ने मानवीय आधार पर फैसला लेने के लिए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और मंत्री केटी रामाराव का आभार जताया।

कोरोना के बढ़ते मामलों से संकट में पड़े सीएम उद्धव, पीएम मोदी से चर्चा कर कही ये बात

कर्नाटक के पूर्व सीएम HD कुमारस्वामी हुए कोरोना संक्रमित

सीएम योगी को प्रियंका की सलाह, कहा- यदि यूपी को बचाना है तो अधिकतम RTPCR टेस्ट करें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -