चेन्नई ओपन चैलेंजर में नागल और मुकुंद ने मुख्य ड्रॉ में बनाया अपना स्थान
चेन्नई ओपन चैलेंजर में नागल और मुकुंद ने मुख्य ड्रॉ में बनाया अपना स्थान
Share:

इंडियन खिलाड़ी सुमित नागल और शशिकुमार मुकुंद ने सोमवार को यहां अपने क्वालीफाइंग दौर के मैच जीतकर चेन्नई ओपन ATP चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के एकल मुख्य ड्रा में स्थान बना लिया है। नागल ने अपने दूसरे दौर के क्वालीफाइंग में जी सुंग नाम पर 6-1, 6-3 से जीत दर्ज की जबकि मुकुंद ने क्वालीफाइंग में ताइपे के शीर्ष वरीय जेसन जंग को 4-6, 6-4, 6-4 से हराकर उलटफेर करते हुए मुख्य ड्रा में अपना स्थान पक्का भी कर चुके है।

दिग्विजयप्रताप सिंह हालांकि आस्ट्रेलिया के तीसरी रैंकिंग वाले जेम्स मैककेबे से 2-6, 6-7 से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुके है। नागल और मुकुंद के मुख्य ड्रा के लिए क्वालीफाई करने से भारत के 4 खिलाड़ी मुख्य ड्रा में खेलने वाले है। ये दोनों देश के शीर्ष स्टार प्रजनेश गुणेश्वरन और रामनाथन रामकुमार के साथ शामिल हो सकते है। मुकुंद (26 वर्ष) ने जंग को दो घंटे और 24 मिनट तक चले मुकाबले में पराजित किया इससे अब मुख्य ड्रा के पहले दौर में उनका सामना 2022 विम्बलडन पुरूष युगल चैम्पियन मैक्स पुर्सेल से होने वाला है। नागल का सामना पहले दौर में चौथे वरीय ब्रिटेन के रेयान पेनिस्टन के साथ होने वाला है।

बता दें कि प्रजनेश और रामकुमार को 32 खिलाड़ियों के मुख्य ड्रा में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश मिल चुका है। प्रजनेश पहले दौर में ब्रिटेन के जे क्लार्क से भिड़ेंगे और रामकुमार का सामना दिमितार कुजामनोव के साथ होने वाला है। वहीं मुख्य ड्रा के एकल वर्ग के पहले दौर में सेओंग चान होंग ने ऑस्ट्रिया के तीसरे वरीय सेबस्टियन ओफ्नर को 6-4, 6-3 से हराकर उलटफेर भी कर दिया है। शीर्ष वरीय चुन-सीन सेंग ने एक घंटे 58 मिनट तक चले मैच में नीनो सेरडारूसिच को 6-4, 7-6 से मात दे चुके है।

WPL Auction: स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर पर जमकर हुई धनवर्षा, RCB और MI ने खूब लगाई बोलियां

Ind Vs Aus: दूसरे टेस्ट से पहले गावस्कर ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी, लिया 'किंग कोहली' का नाम

Ind Vs Aus: धर्मशाला नहीं, इंदौर में होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया का तीसरा टेस्ट मुकाबला, जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -