Ind Vs Aus: दूसरे टेस्ट से पहले गावस्कर ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी, लिया 'किंग कोहली' का नाम
Ind Vs Aus: दूसरे टेस्ट से पहले गावस्कर ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी, लिया 'किंग कोहली' का नाम
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मुकाबलों की श्रृंखला का दूसरा टेस्ट मुकाबला 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बेस्टमैन विराट कोहली ने नवंबर 2019 के बाद से टेस्ट क्रिकेट में एक भी शतक नहीं जड़ा है। इस श्रृंखला का पहला टेस्ट मुकाबला नागपुर में खेला गया था, जहां भारत ने एक पारी और 132 रनों से जीत हासिल की थी। 

उस मुकाबले में विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पदार्पण करने वाले स्पिनर टॉड मर्फी की गेंद पर कॉट बिहाइंड आउट हुए थे। विराट कोहली लंच ब्रेक के फ़ौरन बाद अपना विकेट गंवाकर पवेलियन लौट गए थे। अब टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर का मानना है कि दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली के बल्ले से टेस्ट शतक निकल सकता है। गावस्कर ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, 'देखिए अभी तक भारत की एक ही पारी हुई है और इस श्रृंखला में अभी तीन टेस्ट मैच बचे हैं। उसके जैसे खिलाड़ी से हर मुकाबले में बड़े स्कोर की उम्मीद होती है। मगर, यहां बात केवल एक पारी की है, और मुझे लगता है कि विराट कोहली अपने होम ग्राउंड दिल्ली में शतक का सूखा समाप्त कर देंगे।'

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगभग 50 की औसत से 1694 टेस्ट रन बनाए हैं। पहले टेस्ट मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने शतक लगाया था। अब फैन्स को विराट कोहली से भी शतक की आस लगी हुई है। विराट कोहली ने बीते छह महीने में एक टी20 इंटरनेशनल जबकि 3 ODI इंटरनेशनल शतक जड़े हैं। वह बेहतरीन फॉर्म में हैं और उम्मीद यही है कि वह टेस्ट क्रिकेट में भी शतकों का सूखा जल्द खत्म कर लेंगे।

Ind Vs Aus: धर्मशाला नहीं, इंदौर में होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया का तीसरा टेस्ट मुकाबला, जानिए क्यों ?

वर्ल्ड कप: भारत की बेटियों ने कर दिया कमाल, पाकिस्तान को 7 विकेट से दी करारी शिकस्त

सचिन-सहवाग सब रह गए पीछे, रोहित शर्मा ने ऐसा क्या कारनामा कर दिया ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -