Video: एड शूट के दौरान बेकाबू हुए ये स्टार्स
Video: एड शूट के दौरान बेकाबू हुए ये स्टार्स
Share:

तेलगु फिल्मों में अपने दमदार प्रदर्शन से सभी के दिलों पर राज करने वाले नागा चैतन्य इन दिनों अपनी पत्नी के साथ एक टीवी एड में नजर आ रहे हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में नागा के साथ उनकी पत्नी सामंथा नजर आ रहीं हैं जो बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं. वीडियो में दोनों एक साबुन का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं जिसका नाम है रेक्सोना. दोनों का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी दोनों को बहुत ही शानदार और प्यारे कपल कहेंगे.

भारत की इन चीज़ों से प्यार करती हैं यह ब्रिटिश मॉडल

 

नागा और सामंथा ने साल 2017 में ही शादी की थी और दोनों की शादी की बहुत सी तस्वीरें तेजी से वायरल भी हुईं थीं और पसंद भी की गईं थीं. नागा और सामंथा को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है और दोनों की जोड़ी को फिल्मों में भी खूब पसंद किया जाता है. नागा चैतन्य इंस्टाग्राम पर अक्सर ही एक्टिव मिलते हैं और उनकी पत्नी भी अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं. 

हॉटनेस में सबको पीछे छोड़ देती है तमिल एक्टर नागार्जुन की बहु

 

सामंथा ने भी इस साबुन एड का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है @rexona_india. आपको बता दें कि इन दिनों सामंथा जल्द ही फिल्म uturn में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है #uturnthemovie September 13th in Telugu and Tamil . @pawankumarfilms Praying that we killed it or I could always kill you waiting for this one @pallavi_85 @nikethbommi सभी फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

साउथ न्यूज़ अपडेट्स..

महेश बाबू ने ख़ास अंदाज में किया अपनी बेटी को जन्मदिन विश

भारत की ऐसी जगह जहां जाति, धर्म, पैसे कुछ नहीं लगता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -