महेश बाबू ने ख़ास अंदाज में किया अपनी बेटी को जन्मदिन विश
महेश बाबू ने ख़ास अंदाज में किया अपनी बेटी को जन्मदिन विश
Share:

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले महेश बाबू ने हाल ही में अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. महेश ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी बेटी की तस्वीर शेयर कर लिखा हैं Wishing my everything a very happy 6th May you have all that you wish for and moreI love you Sita papa. आपको बता दें कि महेश बाबू को लोग खूब पसंद करते हैं और वह बहुत से लोगों के फेवरेट एक्टर में से एक हैं. महेश ने अपनी बेटी का एक वीडियो भी शेयर किया हैं जो बहुत ही शानदार हैं.

इस अभिनेत्री को लिपलॉक किस करना पसंद करते हैं महेश बाबू

महेश को आप सभी ने कुछ समय पहले ही फिल्म 'भारत आने नेनु' में देखा होगा. इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था और इस फिल्म की वजह से उन्हें दर्शकों ने काफी प्रोत्साहन भी दिया. महेश बाबू की अधिकतर फ़िल्में हिट या सुपरहिट रहीं हैं और उनकी फिल्मों को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिलता रहा हैं. कुछ समय पहले ही वह अपनी पत्नी को लिप किस करते हुए नजर आए थे और उस तस्वीर की वजह से वह जमकर सुर्ख़ियों में भी रहे थे.

Video: घमंडी हुई धड़क एक्ट्रेस, महेश बाबू संग फिल्म करने से किया इंकार!!

महेश बाबू के इंस्टाग्राम पर 1.4m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन फोटोज शेयर करते रहते हैं. महेश बाबू ने अपनी बेटी का जन्मदिन बहुत ही धूम-धाम से मनाया और उनकी बेटी के जन्मदिन में कई बड़े-बड़े साउथ स्टार्स शामिल हुए. आपको बता दें कि महेश बाबू की बेटी का नाम सितारा जो बहुत ही क्यूट है.

 

ये भी पढ़े..

अपनी अगली फिल्म में इस अभिनेत्री संग रोमांस करते नजर आएंगे महेश बाबू

स बॉलीवुड अभिनेत्री संग काम करने को तड़प रहे हैं महेश बाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -