नड्डा ने माकपा और कांग्रेस की निंदा करते हुए कहा कि वे ' वैचारिक रूप से भ्रमित ' हैं
नड्डा ने माकपा और कांग्रेस की निंदा करते हुए कहा कि वे ' वैचारिक रूप से भ्रमित ' हैं
Share:

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को सीपीआई (एम) और कांग्रेस को लताड़ लगाते हुए कहा कि वे 'वैचारिक रूप से भ्रमित हैं' क्योंकि वे केरल में एक-दूसरे से लड़ रहे थे, लेकिन पश्चिम बंगाल में पार्टी 'दांत और नाखून' लेने के लिए हाथ मिलाया है। चुनाव प्रचार के लिए यहां पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यह पश्चिम बंगाल की तरह दोनों पार्टियों के लिए वैचारिक संकट है, वे दस्ताने में हाथ में हैं जबकि केरल में वे एक दूसरे से लड़ रहे हैं। 

दोनों दलों का उद्देश्य भाजपा का विरोध करना है, "उन्होंने कन्नूर जिले में धर्मदोम विधानसभा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के गृह क्षेत्र। कन्नूर से, नड्डा त्रिशूर और इडुक्की के लिए रवाना होने से पहले जाएंगे। तमिलनाडु। बीजेपी ने 2016 के चुनावों में 37,905 वोटों के अंतर से सीट जीतने वाले विजयन की सिटिंग सीट धर्मादोम से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीके पद्मनाभम को उतारा है। केरल में इसकी म्यूजिकल चेयर है, जहां दोनों पार्टियां बारी-बारी से सत्ता में आती हैं।

दोनों ही भ्रष्टाचार के प्रतीक हैं। कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ के कार्यकाल में यह सरिता नायर का सौर घोटाला था और अब यह स्वप्न सुरेश के सोने और डॉलर की तस्करी का मामला है, "नड्डा ने कहा। सबरीमाला महिलाओं के प्रवेश मुद्दे का जिक्र करते हुए, नड्डा ने सत्तारूढ़ माकपा और मुख्यमंत्री के बारे में कहा। ने आंदोलन को 'कुचलने' का प्रयास किया, जबकि कांग्रेस ने वर्षों में केवल '' लिप सेवा '' की।

तमिलनाडु चुनाव: तूतीकोरिन में सीएम पलानीस्वामी को दिखाए गए काले झंडे, हिरासत में 41 लोग

अफगानिस्तान में हुए तालिबान के हमले में नौ पुलिसकर्मी की गई जान

पश्चिम बंगाल में बंपर वोटिंग, 3 बजे तक 55 फीसद मतदान दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -