पश्चिम बंगाल में बंपर वोटिंग, 3 बजे तक 55 फीसद मतदान दर्ज
पश्चिम बंगाल में बंपर वोटिंग, 3 बजे तक 55 फीसद मतदान दर्ज
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल और असम में प्रथम चरण के लिए आज वोटिंग हो रहा है. दोनों राज्यों में पहले चरण में मतदाताओं की तादाद 1.54 करोड़ से अधिक है. बंगाल के प्रथम चरण में 5 जिलों की 30 सीटों पर मतदान हो रहा है. पश्चिम बंगाल में वोटर्स में ज़बरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. चुनाव आयोग के अनुसार, प्रथम चरण में 30 सीटों पर हो रहे मतदान में दोपहर तीन बजे तक 55.27 फीसदी मतदान दर्ज किया गया है.

वहीं, इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि 6 वर्षों में ये पहला चुनाव है, जिसमें कम हिंसा हुई और लोगों ने निर्भीकता से मतदान किया. निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि, "हम निर्वाचन आयोग को धन्यवाद और सलाह देने आए थे कि यदि लिस्टिड असामाजिक तत्वों को चुनाव से पहले गिरफ़्तार कर लिया गया तो दूसरे चरण में 10 फीसद मतदान केंद्रों पर भी हिंसा नहीं होगी."

उधर, भाजपा नेता शुवेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी ने कोंताई में वोट डाला. आज पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 30 सीटों पर वोटिंग हो रही हैं. हाल ही में शिशिर भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. कोरोना वायरस के फिर से फैलने के बाद भी अधिकतर मतदाताओं और सियासी दलों के कार्यकर्ताओं को बगैर मास्क लगाए देखा जा रहा है. कुछ मतदान केंद्रों पर वोटर्स को मास्क दिए गए जबकि अधिकतर जगहों पर सैनेटाइजर और पॉलिथीन दस्ताने दिए गए. मतदान शाम छह बजे तक जारी रहेगा.

तमिलनाडु में स्मृति ईरानी का अनोखा चुनाव प्रचार, भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ किया डांडिया

दिल्ली दंगा: IB अफसर अंकित शर्मा के भाई को नौकरी देंगे केजरीवाल, 'आप' पार्षद के घर के पास मिला था शव

'डिमांड बोलो..वोट में मदद करो..', भाजपा नेता को ममता बनर्जी का फोन, ऑडियो वायरल !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -