'नच बलिए 9' के सेट पर खुली मधुरिमा और विशाल की चौकाने वाली पोल
'नच बलिए 9' के सेट पर खुली मधुरिमा और विशाल की चौकाने वाली पोल
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर डांस रियल्टी शो नच बलिए सीजन 9 इन दिनों लोगों के बीच खूब तेजी से चर्चाओं में छाया हुआ है. ऐसे में यह शो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाया रहता है लेकिन हाल ही में शो में पहली बार एक ऐसा धमाका होने जा रहा है जो सुनने के बाद और देखने के बाद आपके होश उड़ने वाले हैं. जी हाँ, दरअसल हाल ही में 'नच बलिए 9' के सेट पर लाई डिटेक्टर टेस्ट स्पेशल एपिसोड शूट किया गया और उस दौरान कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. जी हाँ,इस स्पेशल एपिसोड को शूट करने के लिए ABP के न्यूज़ एंकर दिवांग पहुंचे हुए थे और इस दौरान पत्रकार ने शो में मौजूद कंटेस्टेंट से सच्चाई उगलवाने का काम किया जिसे सुनने के बाद सभी हैरान रह गए.

इस शो के एपिसोड के दौरान शो की सबसे विवादित जोड़ी #Virima से सवाल किए गए और उसके सभी जवाब चौकाने वाले रहे. ऐसे में लाई डिटेक्टर टेस्ट के दौरान जब मधुरिमा से पूछा गया कि क्या वे झगड़ा और ड्रामा क्रिएट करने के लिए विशाल को उकसाती हैं? तो उन्होंने 'न' में उत्तर दिया, जिसे मशीन ने गलत बताया. वहीं उसके बाद अपनी सफाई पेश करते हुए मधुरिमा ने कहा, "उकसाती हूं, लेकिन शो में बने रहने के लिए नहीं. एक लड़की होने के नाते तब अच्छा लगता है, जब लोगों का ध्यान मेरी तरफ होता है."

इसी के साथ जब दिबांग विशाल से पूछते हैं कि ''क्या नच बलिए 9 उनके लिए पब्लिसिटी स्टंट है?'' तो इस पर विशाल कहते हैं नहीं. आपको बता दें कि 'चंद्रकांता' सीरियल के दौरान विशाल और मधुरिमा की नजदीकियां बढ़ीं और करीब दोनों ने एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया था लेकिन उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और अब दोनों नच बलिये 9 में अपने डांस से सभी का दिल जीत रहे हैं.

दुल्हन बनी कपिल शर्मा की एक्स-लवर! सामने आईं तस्वीरें

असल जिंदगी में गोरी मेम और हप्पू सिंह के बीच है यह रिश्ता, सुनकर चौंक जाएंगे आप

वेजीटेरियन है टीवी की यह बहु लेकिन अब काटना पड़ रहा है कच्चा चिकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -