'नच बलिये 9' को हिट बनाने के लिए अब सेट पर होगा 'लाई डिटेक्टर टेस्ट'
'नच बलिये 9' को हिट बनाने के लिए अब सेट पर होगा 'लाई डिटेक्टर टेस्ट'
Share:

इन दिनों टीवी शो नच बलिये 9 को लेकर ख़बरें बढ़ती जा रही है और शो को हिट बनाने के लिए अलग अलग तरह के जतन किए जा रहे हैं. ऐसे में शो को लेकर खबरों का सिलसिला बढ़ रहा है लेकिन अधिकतर खबरें चोट लगने को लेकर आ रहीं हैं क्योंकि शो के सेट पर आजकल लगातार चोट लगने वाली घटनाएं बढ़ती जा रही है. वहीं शो की टीआरपी बढ़ाने की कोशिशें चल रही हैं. ऐसे में अब खबरे हैं कि नच बलिए 9 के आगामी एपिसोड में दर्शकों को लुभाने के लिए एक पुराने दिग्गज न्यूज एंकर को स्टेज पर पेश किया जाने वाला है और उनके हवाले होगी झूठ पकड़ने वाली मशीन.

जी हाँ, लाई डिटेक्टर टेस्ट की कानूनी अहमियत जो भी हो, इस शो में ये सिर्फ दर्शकों के मनोरंजन के लिए किया जाएगा. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक सेट पर मौजूद लोगों ने इस लाई डिटेक्टर टेस्ट के नतीजे भी लीक करने शुरू कर दिए हैं जैसे कि अली गोनी और नताशा स्टेनकोविक ने माना कि वे अब भी एक-दूसरे के लिये खिंचाव महसूस करते हैं. ऐसे में शो के दौरान जब अली से पूछा गया कि ''क्या वह किसी के साथ सच्चे रिश्ते में थे'' तो उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया और नताशा ने भी इस बात को माना कि ''वह अली के साथ अपने रिश्ते को तीसरा मौका नहीं देना चाहतीं.''

वहीं लाई डिटेक्टर टेस्ट से गुजरने वाली जोड़ी विशाल और मधुरिमा की जानकारियां भी बाहर आ गई हैं, इस दौरान जब मधुरिमा से पूछा गया कि ''क्या वह विशाल को उकसाती हैं तो उन्होंने इनकार कर दिया और मशीन ने उनका झूठ पकड़ लिया.'' फ़िलहाल और भी खुलासे होने बाकी हैं जो आप देखने के लिए तैयार रहिए.

दादी के कहने पर नायरा को छोड़ वेदिका संग डांस करेगा कार्तिक लेकिन फिर...

रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'

शादी के बंधन में बंधी टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -