उर्वशी और अनुज के बाद यह पॉपुलर जोड़ी होगी एलिमिनेट
उर्वशी और अनुज के बाद यह पॉपुलर जोड़ी होगी एलिमिनेट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिये सीजन 9 को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. वहीं इस शो में एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी लोगों को मनोरंजक कर रही है और इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है. ऐसे में शो में इन दोनों के बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा और आपको याद हो शो की शुरुआत से ही ये जोड़ी चर्चाओं में रही हैं, कभी अपने डांस रिहर्सल में होने वाली लड़ाई को लेकर तो कभी मधुरिमा तुली द्वारा विशाल आदित्य सिंह के साथ बुरा बर्ताव करने को लेकर.

ऐसे में आपको याद हो बीते दिनों ही ऐसी खबरें आईं कि डांस रिहर्सल रूम में मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ मार दिया था और इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वहीं उसके बाद मामले को बढ़ता देख मधुरिमा ने विशाल से मांफी तक मांगी थी और मामला ठंडा हो गया था. ऐसे में पिछले दो हफ्तों से ये कपल बॉटम टू में चल रहा है और अब आई खबर के मुताबिक ये जोड़ी इस हफ्ते शो से बाहर होने वाली है.

जी हाँ, आपको यद् हो पिछले हफ्ते उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा कि जोड़ी को शो से बाहर का रास्ता देखना पड़ा था और केवल इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है की मधुरिमा ने एक फोन कॉल के जरिए उर्वशी ढोलकिया से एलिमिनेशन के दौरान पक्षपात के बारे में कही गई बातों पर भी अपनी सफाई दी थी. वहीं अब विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के शो से बाहर होने की खबरें हैं जिससे दोनों बहुत दुःखी हैं.

B'Day : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक काम कर चुकी है टीवी की ये फेमस 'सास'

सिंगिंग रियलिटी शो में रानू मंडल ने सुनाई आप-बीती, भावुक हुए जज और होस्ट

दो दिनों से बेतवा और जामनी नदी में आई बाढ़ के बीच फंसे थे 7 लोग, इस तरह किया गया रेस्क्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -