सिंगिंग रियलिटी शो में रानू मंडल ने सुनाई आप-बीती, भावुक हुए जज और होस्ट
सिंगिंग रियलिटी शो में रानू मंडल ने सुनाई आप-बीती, भावुक हुए जज और होस्ट
Share:

आप सभी को याद हो कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था और उस वीडियो में रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली एक गरीब महिला नजर आईं थी. वहीं आपको बता दें कि उस महिला का नाम रानू मंडल है, जिनकी आवाज के जादू और सोशल मीडिया की ताकत ने उन्हें रातों रात एक स्टार बना दिया. आप सभी को बता दें कि अब रानू एक सिंगिंग रियलिटी शो में पहुंची, जहां उन्होंने अपना दर्द बयां किया है. जी हाँ, हाल ही में रानू मंडल को सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में बतौर मेहमान बुलाया गया और वहां जाकर उन्होंने अपना दर्द बयां किया.

यहाँ देखे वीडियो...

वहीं उस दौरान शो के होस्ट जय भानुशाली ने रानू से पूछा- आप रेलवे स्टेशन पर क्यों गा रही थीं ?' वहीं जय के इस सवाल के जवाब में रानू कहती हैं- 'मैं रेलवे स्टेशन में इसलिए गा रही थी कि मेरे पास रहने को घर नही है, मैं गाना गाकर पेट भरती थी, गाना गाने के बाद किसी ने बिस्किट दिया या किसी ने कुछ खाना दिया, या किसी ने मुझे रुपये दिए'. जिसे सुनते ही जय भावुक हो गए. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो लता मंगेशकर का फेमस गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाते नजर आ रही थीं.

हीं उस वीडियो ने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग लगा दी और उसके बाद उनके लाखो फैंस बन गए. वहीं फैंस ने इस वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स को टैग करते हुए मदद करने की बात कही थी जिसके बाद सिंगर हिमेश रानू की मदद के लिए आगे आये और उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने के लिए कहा. रानू ने हिमेश की एक फिल्म के लिए गाना गाया जिसके लिए हिमेश ने उन्हें 6 से 7 लाख रुपए दिए हैं. फिलहाल रानू एक अच्छी सिंगर बन चुकीं हैं.

राखी की ननद ने जमकर की दीपक कालाल की पिटाई, वायरल हो रहा वीडियो

घर से हो जाएगी वेदिका की विदाई, बड़े ट्विस्ट के साथ एक होंगे कार्तिक नायरा!

चोरी कर बच्चे को दूकान में भूली महिला और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -