B'Day : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक काम कर चुकी है टीवी की ये फेमस 'सास'
B'Day : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक काम कर चुकी है टीवी की ये फेमस 'सास'
Share:

टीवी की फेमस सास से चर्चित हुई एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई अपने स्ट्रिक्ट रोल से काफी फेम हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने टीवी की दुनिया में खूब नाम कमाया. आज वो अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. सुचित्रा के जन्मदिन पर जानिए उनके बारे में खास बातें. 

सुचित्रा पिल्लई का जन्म 27 अगस्त 1970 को हुआ था. एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल, एंकर और वीजे हैं. 

मुंबई में स्कूल में रहते हुए, पिल्लई को थिएटर में बहुत दिलचस्पी थी लेकिन उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग में स्नातक किया. वह जल्द ही लंदन चली गई, जहाँ वह बच्चों के थिएटर में शामिल हो गई. 

उन्होंने फिल्मों में अभिनय की शुरुआत 1993 में की जब उन्हें एक फ्रांसीसी फिल्म ले प्रैक्स डी'ने फेम में अपनी पहली भूमिका के साथ-साथ अंग्रेजी फिल्म गुरु इन सेवन में एक भूमिका की पेशकश की गई.

सुचित्रा ने बॉलीवुड में दिल चाहता है (2001), पेज 3 (2005), लागा चुनरी में दाग (2007), और फैशन (2008) सहित कई फिल्मों में काम किया. 

फिल्मों में भूमिकाओं के अलावा, सुचित्रा एक इंडी पॉप और रॉक जेनर की गायिका है. 2011 में रिलीज़ वह एक कुशल थिएटर कलाकार भी हैं.

इंडियन टीवी के शो 'बेइंतेहा' में सास की भूमिका निभा रही सुचित्रा पिल्लई को एक हॉलीवुड फिल्म से भी ऑफर आ चुका है. उस हॉलीवुड फिल्म में वो बुजुर्ग महिला का रोल किया. ब्रिटिश डायरेट जोहान्सन रॉबर्ट्स की हॉरर फिल्म 'द अदर साइड ऑफ द डोर' में नज़र आई जो साल 2017 में रिलीज़ हुई थी.

इसके बाद सुचित्रा मुंबई लौट आई और उन्हें वीजे के रूप में काम करने की पेशकश की गई. वह पहली बार अपाचे इंडियन द्वारा संगीत वीडियो में और फिर बल्ली सागू के "दिल चीज है क्या" वीडियो में दिखाई दी. उन्होंने सिंपली साउथ, रेड अलर्ट, हिप हिप हुर्रे, बेइंतेहा, रिशता डॉट कॉम और कैबरे कैबरे जैसे शो में भी काम किया है.

तीन साल की हुई शाहिद की बेटी मीशा, मम्मी मीरा ने ऐसे किया विश

B'Day : 29 साल की हुई अजय देवगन की 'बेटी', जानें खास बातें

B'Day : जब हेलीकॉप्टर से गिरे इन्दर कुमार, बुरे समय में किसी एक्टर ने नही की मदद..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -