Video: भतीजे के जन्मदिन पर गरीब बच्चों को एकता ने कहा कुछ ऐसा, लोग कर रहे तारीफ़
Video: भतीजे के जन्मदिन पर गरीब बच्चों को एकता ने कहा कुछ ऐसा, लोग कर रहे तारीफ़
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर का बर्थडे 1 जून को 3 साल के हो गए हैं. वहीं इस खास मौके पर उन्होंने एक पार्टी का आयोजन किया, जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंची. जी हाँ, इस पार्टी में तुषार की बहन और प्रोड्यूसर एकता कपूर भी पहुंची. वहीं हाल ही में अब पार्टी के एक दिन बाद एकता की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रही हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में जब एकता भतीजे की बर्थडे सेलिब्रेशन से वापिल लौट रही थीं, तभी कुछ गरीब बच्चे और महिलाएं उनके पास आ जाते हैं और एकता उनसे पूछती हैं कि उन्हें खाना मिला या नहीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसी के साथ एकता उन्हें कहती हैं कि वो खाना खाकर जाएं. वहीं इतना कहकर एकता कार में बैठने लगती हैं कि तभी वो बच्चे उनसे हाथ मिलाने की इच्छा जाहिर करते हुए अपना हाथ आगे बढ़ा देते हैं. इसके बाद एकता बच्चों की तरफ देखती हैं और मुस्कुराकर उनसे हाथ मिलाती हैं और कार में बैठ जाती हैं.

वहीं कार में बैठने के बाद एकता कार का शीशा खोलती हैं और उन्हें एक बॉक्स देती हैं जिससे बाहर खड़े बच्चे खुश हो जाते हैं. आप सभी को बता दें कि एकता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं लोग उनके इस वीडियो पर कमेंट कर एकता की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें टीवी की ही नहीं दुनिया की रानी कह रहे हैं.

'मोनालिसा' लेटेस्ट फोटो ने फैंस को किया मदहोश

ये लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस लेगी दोबारा सात-फेरे

सीरियल छोड़ने के बाद जानिए आखिर क्या काम कर रही है लोकप्रिय एक्ट्रेस 'प्रतिज्ञा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -