शांतुन माहेश्वरी और नितयामी शिर्के के बीच हुआ ब्रेकअप

टीवी के जाने माने एक्टर शांतुन माहेश्वरी और नितयामी शिर्के  ने डासिंग रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थी।वहीं अपनी दमदार केमेस्ट्री के जरिए दोनों ने लोगों का दिल तो जीत लिया था, लेकिन रिश्ते की बात सामने आते ही लोग इन्हें शक भरी निगाहों से देखने लगते थे। इसके साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया जा रहा था कि शांतुन माहेश्वरी और नितयामी शिर्के ने इस शो में हिस्सा लेने के लिए अपने झूठे रिश्ते का सहारा लिया है। वहीं शांतनु माहेश्वरी और नितयामी शिर्के ने हर बार सिर्फ यही कहा कि दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा समय बीता रहे हैं और इस दौरान एक-दूसरे को समझ भी रहे हैं। हाल ही में नितयामी शिर्के ने कुबूल किया है कि वो और शांतनु माहेश्वरी अब साथ नहीं हैं।इसके  साथ ही नितयामी शिर्के ने ये भी कन्फर्म किया है कि वो वाकई में शांतनु माहेश्वरी के साथ रिश्ते में थीं और शो में हिस्सा लेने के लिए किसी भी झूठ का सहारा नहीं लिया था। 

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में नितयामी शिर्के ने कहा है कि, 'शांतुन और मैं अप्रैल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, उस समय हम एक वेब सीरीज के प्रोमो की शूटिंग कर रहे थे। नच बलिए के दौरान हमें एक-दूसरे को समझने का मौका मिला।इसके साथ ही  हम इस शो में कई कठिन परिस्थितियों से गुजरे और इसी के साथ-साथ हमारी बॉन्डिंग भी मजबूत होती गई। हमारे रिश्ते में कुछ भी खराब नहीं हुआ है, हमें सिर्फ इतना महसूस हुआ है कि हम दोस्त के तौर पर ज्यादा अच्छे हैं। हमने इसी साल फरवरी महीने में अलग होने का फैसला लिया है। खैर, वो मेरी जिंदगी को अहम हिस्सा है और मेरा अच्छा दोस्त भी है।'वहीं नितयामी शिर्के ने तो अपनी बात सामने रख दी है, लेकिन इस मामले में शांतुन माहेश्वरी की ओर से कोई भी बयान सामने नहीं आया है। इसके आठ ही शांतनु माहेश्वरी ही वो शख्स थे, जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिश्ते पर ठप्पा लगाया था।

हाल ही में ऑस्ट्रेलियन सरकार की मदद से नितयामी शिर्के मेलबर्न पहुंची हैं और इस समय वो क्वारंटाइन में हैं। नितयामी ने इस बारे में बात करते हुए पोर्टल से कहा है कि, 'मेरे माता-पिता इस समय मेलबर्न में हैं, मैं मुंबई में अकेले ही रहती हूं। मेरे माता-पिता मेरी सुरक्षा को लेकर काफी परेशान हो गए थे और चाहते थे कि इस मुश्किल घड़ी में मैं उनके आस-पास ही रहूं। वहीं मैंने ऑस्ट्रेलियन हाइ कमीशन से कॉन्टेक्ट किया और उन्होंने मुझसे फ्लाइट को ऑर्गनाइज करने का वादा किया था। मैं जाने का फैसला लिया और मैं चाहती थी कि मैं किसी भी हालत में अपने माता-पिता से मिल सकूं। मैं इस समय 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में हूं। नितयामी शिर्के ने ये भी बताया है कि मेलबर्न पहुंचने के बाद भी वो अपने माता-पिता से नहीं मिल पाई हैं। नितयामी शिर्के ने बताया है कि, 'हम यहां पर किसी के भी कॉन्टेक्ट में नहीं आ रहे हैं।   

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shantanu Maheshwari (@shantanu.maheshwari) on

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने किया यह अनोखा काम, सुनकर हो जाएंगे हैरान

दशरथ का खतरनाक रूप देख डर गयी थी कौशल्या

100 बादाम और पूरे दिन 3 नारियल पानी पी कर शूटिंग करते थे दारा सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -