टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने किया यह अनोखा काम, सुनकर हो जाएंगे हैरान

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में नजर आईं एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. वहीं रश्मि टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेज में से एक हैं और उनकी एक्टिंग के सभी दीवाने हैं.इसके अलावा  अब रश्मि देसाई ने एक नया फैसला लिया है और वे गूगल के साथ जुड़ गई हैं.वहीं  गूगल संग मिलकर रश्मि देसाई ने कुछ नया करने का मन बनाया है.इसके साथ ही रश्मि देसाई ने अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा है, क्योंकि वह पहली भारतीय टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने गूगल के कैमियो की सुविधा के लिए सहयोग किया है. इसके अलावा हम में से किसी ने भी पहले इस सुविधा के बारे में नहीं सुना है, लेकिन बहुत से लोग इससे परिचित है. 

वहीं समय-समय पर मशहूर हस्तियों ने अपने फैन्स के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए खुद को अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स से जोड़ा है और तकनीक में अपग्रेड किया है. वहीं अब कैमियो इन सभी को मात देगा.असल में गूगल पर कैमियो मशहूर हस्तियों को उनके फैन्स से बेहतर तरीके से जोड़ने के लिए बनाया गया है. इसके अलावा सेलेब्स गूगल पर सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले सवालों के वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और फिर उन्हें गूगल पर सही पोस्ट कर देते हैं. अब जब लोग मशहूर हस्तियों को गूगल पर सर्च करते हैं, तो उन्हें सीधे उनसे जवाब मिलता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बारे में बात करते हुए रश्मि ने बताया कि वे इस चीज को लेकर बेहद ही उत्साहित हैं, क्योंकि उनके बारे में गूगल पर जो भी पूछा जाएगा उसका जवाब वे खुद देंगी और वे जल्द ही ऑनलाइन चैट के लिए आने वाली हैं. वहीं ऐसे में वे फैन्स के सभी सवालों के जवाब भी देंगी.इसके अलावा रश्मि देसाई अक्सर टेलीविजन इंडस्ट्री में सुर्खियों बटोरती हैं. अब फैन्स के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात क्या होगी कि फैंस के सवालों का जवाब देने के लिए खुद रश्मि देसाई आगे आई हैं. ये न केवल रश्मि के लिए खुशी की बात है, बल्कि भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए भी जिसे रश्मि रिप्रेजेंट करती हैं.

महाभारत के शूट की फोटोज शेयर कर शाहीर शेख ने कही यह बात

दुबई टूर की थ्रोबैक फोटोज शेयर कर मोनालिसा ने ताज़ा की यादें

देखिये एरिका फर्नांडिस के घर के अंदर की तस्व्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -