अब भी अपनी एक्स के लिए धड़कता है अली गोनी का दिल, कहा- 'उसे रोते नहीं देख सकता...'
अब भी अपनी एक्स के लिए धड़कता है अली गोनी का दिल, कहा- 'उसे रोते नहीं देख सकता...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए 9 को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इस शो के पिछले एपिसोड में एक्स कपल अली गोनी और नताशा से जजेस काफी नाराज दिखाई दिए. जी हुआ यूँ कि परफॉर्मेंस के दौरान नताशा अपनी डांस स्टेप्स भूल जाती हैं और खुद से नाराज होकर परफॉर्म करने के बाद स्टेज छोड़कर चली जाती हैं और नताशा के स्टेज से चले जाने पर जजेस उनसे काफी नजर नजर आए. वहीं उस दौरान अहमद खान ने तो गुस्से में नताशा और अली की जोड़ी को शो से डायरेक्ट एलिमिनेट करने की बात तक कह दी थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

वहीं हाल ही में शो के करीबी सूत्रों ने बताया कि ''नच बलिए के कमिंग एपिसोड की परफॉर्मेंस से एक्स कपल अली और नताशा एक बार फिर जजेस को इंप्रेस करेंगे. जजेस भी दोनों के डांस की काफी सराहना करेंगे, जिसके बाद अली काफी इमोशनल हो जाते हैं.'' वहीं आने वाले शो के एपिसोड में ''अली पिछले हफ्ते डांस में हुई गलती की सफाई देते हुए कहेंगे कि उन्हें गलत समझा गया है, खासकर नताशा को.'' वहीं उस दौरान पिछले हफ्ते हुई खराब परफॉर्मेंस और नताशा के बिहेवियर पर सफाई देते हुए अली कहते नजर आएंगे कि "नताशा की हिंदी ज्यादा अच्छी नहीं है, इसलिए वो खुद को ठीक से एक्सप्रेस नहीं कर पाईं. ये हम दोनों के लिए काफी डिस्टर्बिंग था, जिसका मुझे काफी दुख पहुंचा. कभी भी अगर नताशा परेशान होती हैं या फिर किसी मुसीबत में होती है तो मेरा दिल टूट जाता है.

मैं नताशा को रोता हुआ नहीं देख सकता हूं." इसी के साथ इस दौरान अली के अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने के बाद अहमद खान उनसे कहते हैं कि ''अगर वो अब भी नताशा को प्यार करते हैं तो वो दोबारा एक साथ क्यों नहीं आते हैं और दुनिया के सामने अपने प्यार को स्वीकारते क्यों नहीं हैं?'' इसके बाद अली कहते हैं कि ''अभी भी वो नताशा के लिए महसूस करते हैं.'' आप सभी को बता दें कि इस बार नच बलिए शो में करेंट कपल्स से ज्यादा एक्स कपल्स चर्चा में बने हुए हैं और शो में उन्हें दोबारा मिलने का मौका दिया जा रहा है.

कार्तिक-नायरा को संग देखकर वेदिका छोड़ देगी गोयनका हाउस, देगी तलाक!

सर्जरी के बाद गंजा हुआ यह टीवी एक्टर, पोस्ट की तस्वीर

भारत में TVS Star City Plus का स्पेशल एडिशन हुआ पेश, ये है अन्य खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -