नच बलिए 10 में ‘अनुपमां’ फेम रुपाली गांगुली पति संग आएंगी नजर, मचेगा जबरदस्त धमाल
नच बलिए 10 में ‘अनुपमां’ फेम रुपाली गांगुली पति संग आएंगी नजर, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

लोकप्रिय डांस रियलिटी शो नच बलिए अपने सीजन 10 के साथ वापस एंट्री के लिए तैयार है। यह शो 2022 में ऑन एयर होगा किन्तु इसकी तैयारियां अभी से आरम्भ कर दी गई हैं। हम आपको दो जोड़ियों के बारे में पूर्व में ही बता चुके हैं। अब तीसरी तथा स्पेशल जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। यह जोड़ी ‘अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली एवं उनके हस्बैंड अश्विन की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, रुपाली गांगुली अपने हस्बैंड अश्विन वर्मा के साथ नच बलिए 10 में ठुमके लगाते दिखाई देंगे। 

नच बलिए के निर्माताओं ने रुपाली गांगुली को शो के लिए अप्रोच किया है। हालांकि रुपाली ने अभी तक शो के लिए हां नहीं कहा है। यदि सब ठीक रहा तो हम नच बलिए 10 में रुपाली गांगुली को अपने हस्बैंड अश्विन के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता हैं। शो में भाग लेने के लिए सबसे फर्स्ट न्यूली मैरिड कपल आदित्य नारायण एवं उनकी वाईफ श्वेता अग्रवाल को कंफर्म कर दिया गया है। आदित्य एवं श्वेता के पश्चात् टेलीविज़न की दूसरा मैरिड कपल गौहर खान तथा उनके हस्बैंड जैद दरबार को भी नच बलिए के लिए अप्रोच किया गया है।

गौहर एक अच्छी डांसर हैं तथा उनके हस्बैंड ज़ैद भी पेशे से कोरियोग्राफर हैं। अक्सर ये दोनों सोशल मीडिया पर अपने डांसिंग वीडियोज साझा करते रहते हैं। इस जोड़ी के वीडियोज को कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज भी प्राप्त हो जाते हैं। इसलिए दोनों हस्बैंड-वाईफ उन्हें प्राप्त हुए ऑफर को लेकर बहुत अधिक खुश हैं। किन्तु फ़िलहाल दोनों की ओर से कोई भी कन्फर्मेशन नहीं आया है। उनकी चैनल के साथ मीटिंग जारी हैं। यदि गौहर एवं ज़ैद ने हां के दिया तो नच बलिए सीजन 10 के लिए कन्फर्मेशन देने वाली यह सेकंड जोड़ी होगी।

माता-पिता बनने वाला है टीवी का ये मशहूर कपल, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

कृष्णा मुखर्जी ने कॉपी किया सुरभि चंदना का नागिन लुक, शो में आएगा ये नया मोड़

इंडियन आइडल 12 में इस सप्ताह मेहमान बनकर आएंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, मचेगा जबरदस्त धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -