माता-पिता बनने वाला है टीवी का ये मशहूर कपल, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
माता-पिता बनने वाला है टीवी का ये मशहूर कपल, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
Share:

टेलीविज़न एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट एवं सुयश शीघ्र ही माता-पिता बनने वाले हैं। इसकी घोषणा स्वयं सुयश एवं किश्वर ने की। सुयश ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में किश्वर के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने प्रशंसकों को इसकी खबर दी। सुयश ने कैप्शन में लिखा- मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं, हमें अगस्त की प्रतीक्षा है। उन्होंने किश्वर को भी टैग किया था। सुयश ने यह तस्वीर समंदर के किनारे क्लिक कराई है, जिसमें किश्वर भी साथ हैं। किश्वर अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं तो सुयश घुटने पर बैठकर उनके बेपी बंप पर हाथ रखे हुए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by “baबाँ“ (@suyyashrai)

साथ ही पीछे सनसेट में समंदर का व्यू है तो तस्वीर के सामने रेत पर अगस्त 2021 बना हुआ है। आपको बता दें कि दोनों टेलीविज़न सितारें हैं तथा कई सीरियल्स में दिखाई दे चुके हैं। इसी तस्वीर को किश्वर ने भी अपने सोशल पेज पर साझा करते हुए लिखा है- 'आप कब पेरेंट्स बनने वाले हैं'।।।हमें तो अगस्त 2021 की प्रतीक्षा है। वही सुयश के इस पोस्ट के पश्चात् दोनों को ढेरों शुभकामनाएं प्राप्त हो रही हैं। गौहर खान जैसे स्टार्स ने किश्वर एवं सुयश को बधाइयाँ दी हैं। 

बता दे कि किश्वर एवं सुयश बिग बॉस में भी साथ दिखाई दिए थे। बतौर प्रतियोगी वो शो में सम्मिलित हुए थे और ऑडियंस का दिल भी जीता था। शो में उन्हें प्रशंसकों ने पसंद भी किया था। किश्वर का कहना है कि ये बेहद ही अमेजिंग हैं, ये एहसास मैं साझा नहीं कर सकती, शब्दों में बयां नहीं कर सकती। ये मेरा फर्स्ट बेबी होगा। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। वहीं, पिता बनने जा रहे सुयश खुश के साथ नर्वस भी हैं। वही इन दोनों के फैंस भी बहुत खुश है।

कृष्णा मुखर्जी ने कॉपी किया सुरभि चंदना का नागिन लुक, शो में आएगा ये नया मोड़

इंडियन आइडल 12 में इस सप्ताह मेहमान बनकर आएंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, मचेगा जबरदस्त धमाल

भारत में ही नहीं यूके में भी छाया इंडियन आइडल 12 का खुमार, चैनल को हुआ करोड़ों का मुनाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -