NABARD ने अधिकारी पदों के लिए जारी किए आवेदन
NABARD ने अधिकारी पदों के लिए जारी किए आवेदन
Share:

नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट ने अधिकारी परीक्षा 2021 के लिए प्रशिक्षण तिथियों की घोषणा की है। नाबार्ड की आधिकारिक साइट http://nabard.org पर सभी विस्तृत जानकारी है।

भर्ती पूर्व प्रशिक्षण 16 अगस्त से 21 अगस्त 2021 तक आयोजित किया जाएगा। यह ग्रेड ए में सहायक प्रबंधक और ग्रेड बी पदों में प्रबंधक के लिए ऑनलाइन मोड में लिया जाएगा। प्रशिक्षण कोविड-19 स्थिति को देखते हुए ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवारों को उनके आवेदन पत्र में उल्लिखित ईमेल आईडी पर प्रशिक्षण में शामिल होने के लिए लिंक प्राप्त होगा। इस प्रशिक्षण से संबंधित सभी प्रश्न hrmd.intrg@nabard.org पर भेजे जा सकते हैं। बैंक ने पहले ग्रेड ए और बी पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा की तारीखें जारी की थीं।

प्रबंधक ग्रेड बी (आरडीबीएस) के बाद की परीक्षा 17 सितंबर, 2021 को होगी। ग्रेड ए (आरडीबीएस/राजभाषा) में सहायक प्रबंधक के लिए पेपर 18 सितंबर, 2021 को आयोजित किया जाएगा। नाबार्ड भर्ती अभियान 2021 में एक परीक्षा होगी। कुल 160 पद आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवारों का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

MP: चुनाव आयोग की वेबसाइट हैक कर बनाए फर्जी वोटर आईडी कार्ड, 4 गिरफ्तार

MP: लड़की ने ठुकराया फेसबुक फ्रेंड का शादी का प्रपोजल, अगले दिन मोहल्ले में लगे गंदे पोस्टर

ईडी की टीम ने तमिलनाडु के रामेश्वरम में विलायुथम के विभिन्न परिसरों में की छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -