Share:
MP: लड़की ने ठुकराया फेसबुक फ्रेंड का शादी का प्रपोजल, अगले दिन मोहल्ले में लगे गंदे पोस्टर
MP: लड़की ने ठुकराया फेसबुक फ्रेंड का शादी का प्रपोजल, अगले दिन मोहल्ले में लगे गंदे पोस्टर

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से हाल ही में एक बड़ी घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ रहने वाली एक युवती को शादी का प्रस्ताव ठुकराना बड़ा महंगा पड़ा। मिली जानकारी के तहत इस बात से नाराज होकर लड़की के फेसबुक फ्रेंड ने उसे अपनी पत्नी और उसके माता-पिता को अपने सास-ससुर बताने वाले पोस्टर उसी लड़की के मोहल्ले में लगवा दिए। अंत में परेशान होकर लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले को ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहाँ पीड़िता अपने परिवार के साथ रहती है, वहीँ आरोपी युवक राजस्थान का निवासी है।

इस पूरे मामले के बारे में सीएसपी नागेंद्र सिंह सिकरवार का कहना है कि एक युवती ने शिकायत दी है कि उसकी दोस्ती करीब एक साल पहले फेसबुक के ज़रिए राजस्थान के झालावाड़ निवासी एक युवक के साथ हुई थी। दोनों ने फेसबुक पर बातचीत के दौरान अपने मोबाइल नंबर बदल लिए। उसके बाद दोनों फोन पर बात करने लगे। कुछ समय बड़ा ही युवक बकायदा अपनी दोस्त से मिलने ग्वालियर आया और उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। युवती यह सुनकर हैरान रह गई और उसने शादी के लिए मना कर दिया।

यह जानने के बाद युवक ने लड़की के मोहल्ले में ऐसे पोस्टर लगा दिए, जिसमें उसने लड़की को अपनी पत्नी और उसके माता पिता को अपने सास-ससुर बताया था। इसी के साथ ही युवक ने फेसबुक और व्हाट्सएप के अलावा अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी इसी तरह की पोस्ट अपलोड और शेयर कर दी। यह सब देखकर युवती ने उस युवक से इस हरकत के बारे में पूछा तो उसने कहा कि ''अगर वो इस सब से छुटकारा पाना चाहती है तो उसके एकाउंट में रुपये डाल दे।'' यह जानने के बाद युवती थाने पहुंची और शिकायत दी। अब इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी तलाश की जा रही है।

हिमाचल प्रदेश में बढ़ी मुसीबतें, पहाड़ गिरने से रुका चेनाब नदी का बहाव

सेंसेक्स में आया अब तक सबसे अधिक उछाल, जानिए क्या है निफ़्टी का हाल

बेलारूसी अधिकारियों ने 20 से अधिक को लिया गया हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -