नाटू-नाटू गानें का यूक्रेन से है खास कनेक्शन, जानिए ये रोचक किस्सा
नाटू-नाटू गानें का यूक्रेन से है खास कनेक्शन, जानिए ये रोचक किस्सा
Share:

भारत के लोगों के लिए अब RRR फिल्म का गाना नाटू नाटू इमोशन बन चुका है। गाने को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटिगरी में ऑस्कर प्राप्त हुआ है। इस गाने से जुड़े कई दिलचस्प फैक्ट्स पहले भी सुर्खियां बन चुके हैं। जैसे गाने का यूक्रेन से विशेष कनेक्शन है। RRR के कुछ सीन्स और नाटू नाटू गाना यूक्रेन में शूट हुआ था। रूस के यूक्रेन पर हमले के पहले RRR की टीम वहां शूट करने पहुंची थी। जब वहां वॉर हुआ तो पूरी टीम बहुत इमोशनल थी। 

यूक्रेन में राम चरण का सिक्योरिटी गार्ड रहा रस्टी युद्ध में था तथा वह उनको वहां के वीडियोज भेजता था। राम चरण ने उसकी सहायता भी की थी। राम चरण ने युद्ध से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताई थीं जो टेलीविज़न पर नहीं दिखाई दीं। वहीं गाने को प्रेसिडेंट पैलेस के बाहर शूट करने की अनुमति मिलने की वजह भी रोचक है। यह गाना पहले दिल्ली में शूट किया जाना था। कारण यह था कि मेकर्स 1920 का लुक चाहते थे। हालांकि कुछ कारणों से ऐसा नहीं हो सका। इसके बाद यह गाना यूक्रेन में शूट किया गया।

राजामौली ने बताया था कि गाना यूक्रेन प्रेसिडेंट पैलेस की रियल लोकेशन पर शूट हुआ है। उन्हें इसलिए अनुमति मिल गई क्योंकि प्रेसिडेंट Zelensky स्वयं एक्टर थे। राजामौली ने बताया था, हमने नाटू नाटू गाना यूक्रेन में शूट किया था। यह रियल लोकेशन है। दरअसल यह यूक्रेन प्रेसिडेंट पैलेस है। पैलेस के पीछे ही पार्लियामेंट है। खुशकिस्मती से उन लोगों ने हमें इजाजत दे दी क्योंकि यूक्रेन के राष्ट्रपति खुद एक्टर रह चुके हैं। मजेदार बात है कि उन्होंने एक टेलीविज़न सीरीज में प्रेसिडेंट का ही रोल किया था तत्पश्चात, राष्ट्रपति बने।

शहनाज गिल के इस वीडियो पर फैंस लूटा रहे है जमकर प्यार

सतीश कौशिक की मौत को हत्या बताए जाने पर आई पत्नी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

जब शराब पीकर अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंच गए थे कपिल शर्मा और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -