सतीश कौशिक की मौत को हत्या बताए जाने पर आई पत्नी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
सतीश कौशिक की मौत को हत्या बताए जाने पर आई पत्नी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सतीश कौशिक का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हुआ। सतीश कौशिक तो चले गए, मगर उनकी मौत के मर्डर होने का दावा किया जा रहा है। ये सभी दावे सतीश कौशिक के दोस्त और बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी ने किए हैं। उनका आरोप है विकास मालू ने 15 करोड़ के लिए अभिनेता की हत्या कर दी।

बता दे कि विकास मालू के दिल्ली स्थित फार्महाउस पर ही सतीश कौशिक ने मौत से 1 दिन पहले होली पार्टी अटेंड की थी। सतीश एवं विकास करीबी दोस्त थे तथा लंबे वक़्त से एक-दूसरे को जानते थे। विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू के इन सनसनीखेज आरोपों पर अब सतीश कौशिक की पत्नी ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में मर्डर की थ्योरी से मना किया है। उन्होंने कहा- ये बहुत गलत है। कोई झगड़ा नहीं हुआ। कोई कहासुनी नहीं हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट लिखा है कि 98% ब्लॉकेज था। उन्होंने सुगर और डायजीन की दवाई ली थी।

विकास मालू की पत्नी के दावे पर शशि कौशिक ने बोला- शायद हो सकता है वे अपने पति से अलग हो गई हैं इसलिए सोचा हो ये सब बोलकर सहानुभूति ले लू। विकास मालू जी को फंसा लूं। वो ये सारी चीजें कैसे बोल रही हैं। शशि कौशिक के अनुसार, सतीश कौशिक की मौत के पीछे पैसे का कोई लेन-देन नहीं था। सान्वी मालू ने अपने पति विकास मालू पर गंभीर आरोप लगाते हुए दिल्ली पुलिस को पत्र लिखा। इसमें सतीश कौशिक की हत्या की आशंका जताई। सान्वी ने बताया, सतीश और विकास के बीच 15 करोड़ रुपये के उधार को लेकर झगड़ा चल रहा था। इसलिए हो सकता है विकास ने सतीश को होली पार्टी के दिन गलत दवाइयां खिला दी हो। जिससे पैसे ना देने पड़े। दिल्ली पुलिस ने सान्वी के आरोपों की तहकीकात आरम्भ कर दी है। पोस्टमार्टम में मौत का कारण संदिग्ध नहीं बताया गया। कार्डियक अरेस्ट की बात सामने आई है। फिर भी दिल्ली पुलिस मामले की हर एंगल से तहकीकात करना चाहती है।

जब शराब पीकर अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंच गए थे कपिल शर्मा और फिर जो हुआ...

ऑस्कर में छाई दीपिका पादुकोण, जानिए क्यों?

सतीश कौशिक की मौत को लेकर कारोबारी विकास मालू की पत्नी ने किए हैरतंअगेज खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -