कन्नड़ का शो नागिनी 2 एक अच्छी शुरुआत
कन्नड़ का शो नागिनी 2 एक अच्छी शुरुआत
Share:

कन्नड़ टीवी का जाना माना शो नागिन 2 हाल ही में लॉन्च हुई सुपरनैचुरल थ्रिलर बन गया है| इसके अलावा दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही है। इसके अलावा धारावाहिक अपने पहले सप्ताह से ही अन्य धारावाहिकों को कड़ी टक्कर दे रहा है|वहीं दिलचस्प कहानी और एक मजबूत स्टार कास्ट के लिए धन्यवाद। यह शो टीआरपी चार्ट के मुतबिक तीसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है।

इसके अलावा शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री नम्रता गौड़ा को प्रतिक्रिया से खुशी हुई है। वहीं हमारे साथ बातचीत में, अभिनेत्री ने कहा, "यह महसूस होता है कि हमने शुरुआती सप्ताह में ही इस तरह की टीवीआर हासिल की है। वहीं  यह नागिनी है। 2 टीम या चैनल हो। इसके साथ ही हमने इस परियोजना में अपना दिल और आत्मा लगा दी है।" इससे हमें बहुत संतुष्टि मिलती है क्योंकि हमने दिन-रात काम किया है। ''

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो की सफलता के बारे में बात करते हुए, दर्शकों और प्रशंसकों से इतना प्यार और स्वीकार्यता देखकर, नागिनी अभिनेत्री भी हैरान है। वहीं नम्रता ने कहा, "यह सुनिश्चित करने के लिए हमें सुन्नो को मौके पर पहुंचने और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की एक बड़ी जिम्मेदारी मिली है।"

सा रे गा मा पा केरलम ने दी अभिनेता कलाभवन मणि को श्रद्धांजलि

bigboss 2 malyalam : मेडिकल चेकअप के लिए पशनम शाजी को घर से किया बाहर

bigboss 2 malyalam : घर का नया कैप्टन बनने पर फकरु ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -