सा रे गा मा पा केरलम ने दी अभिनेता कलाभवन मणि को श्रद्धांजलि
सा रे गा मा पा केरलम ने दी अभिनेता कलाभवन मणि को श्रद्धांजलि
Share:

मलयालम टीवी का जाना माना लोकप्रिय गायन रियलिटी शो ' सा रे गा मा पा केरलम ' दिवंगत अभिनेता कलाभवन मणि को उनकी 4 वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देगा ।इसके अलावा  नवीनतम प्रोमो में ऑनलाइन सामने आए, प्रतियोगी और संरक्षक कॉमेडियन-अभिनेता के लिए एक संगीतमय श्रद्धांजलि के रूप में एक मेडली गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके साथ ही वीडियो में, संरक्षक कन्नूर शेफ कलाभवन मणि के लोकप्रिय लोक गीत 'मिन्नामिन्यूज' को गा रहे हैं।श्रद्धांजलि के अलावा, शो में प्रतियोगियों के बीच कुछ कठिन प्रतिस्पर्धा भी हो सकती है। वन-टू-वन लड़ाई के दौर में, प्रतियोगी अश्विन और स्वेता अभिनेता मोहनलाल के लोकप्रिय नंबरों में से एक गाना गाएंगे ।इसके साथ ही  वीडियो में, गायक और न्यायाधीश सुजाता मोहन का कहना है कि न्यायाधीशों को जोड़ी पर गर्व है।

एक अन्य वीडियो में, लिबिन और कीर्तन सर्वकालिक तमिल रोमांटिक हिट गीत 'सुंदरी कनल ओरु सेठी' गा रहे हैं। वहीं जाहिर है, न्यायाधीशों के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित होते हैं क्योंकि उन्हें गायकों के लिए एक स्टैंडिंग ओवेशन दिया जाता है।इसके साथ ही  सा रे गा मा पा केरलम ने प्रतियोगियों के दिलचस्प दौर और शानदार प्रदर्शन के साथ दिल जीतना जारी रखा है। वहीं शो के अगले महीने समापन की उम्मीद है, वर्तमान में लोकप्रिय संगीत रियलिटी शो के मलयालम संस्करण के पदवी के लिए 10 गायकों की प्रतिस्पर्धा है।

bigboss 2 malyalam : घर का नया कैप्टन बनने पर फकरु ने कही ऐसी बात

अनुभवी लेखक के साथ काम करने पर बोले उमर लुलु

केसीसी दो दिवसीय टूर्नामेंट का ज़ी कन्नड़ पर हुआ टेलीकास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -