bigboss 2 malyalam : घर का नया कैप्टन बनने पर फकरु ने कही ऐसी बात
bigboss 2 malyalam : घर का नया कैप्टन बनने पर फकरु ने कही ऐसी बात
Share:

मलयालम टीवी जाना माना टीवी शो बिगबॉस 2 में कप्तान के टास्क के लिए फकरु  ने अभिराम और अमृता  को एक कांटे की टक्कर देते हुए घर के अगले कप्तान बन गया है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की  54 वें एपिसोड में, कप्तानी कार्य के लिए चुने गए प्रतियोगियों - अबिरामी, अमृता, सुजो और फुकरू, प्रतियोगियों ने बिग बॉस के निर्देश के अनुसार उद्यान क्षेत्र में लाइन लगाई थी।इसके अलावा  'परक्कुम थालिका' के टास्क में, प्रतियोगियों को अपने संबंधित कांच के कटोरे को थोड़ी दूरी पर रखे थर्मोकोल गेंदों से भरने के लिए कहा गया था।

 तब इस पर, प्रतियोगिता को कठिन बनाने के लिए प्रतियोगियों को बॉक्सिंग दस्ताने दिए गए थे। इसके बाद शुरुआत में, अमृत और अभिराम खेल में अग्रणी थे, परन्तु अंत में, फकरु  ने इसे आसानी से जीत लिया।इसके बाद में उन्होंने कहा कि यह जीत कुछ लोगों पर उनका बदला है, जिन्होंने पहले उन्हें ताना मारा था कि उन्हें एक फाइनलिस्ट के रूप में नहीं देखा जा सकता है।

कप्तानी के कार्य के अलावा, पशनम शाजी ने अपने चिकित्सा उपचार के बाद घर में वापसी की थी। इसके अलावा स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याओं के निदान के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहीं आर्यन के साथ बातचीत में, पशनम शाजी ने कहा कि वह अब ठीक हैं और उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने उनके लिए कुछ नई दवाएं निर्धारित की हैं। इसके अलावा शाजी के घर में आते ही आर्य आंसुओं में डूब गया। इसके बाद में, उसने घर में हुई घटनाओं को उसके जाने के बाद सुनाया।

अनुभवी लेखक के साथ काम करने पर बोले उमर लुलु

केसीसी दो दिवसीय टूर्नामेंट का ज़ी कन्नड़ पर हुआ टेलीकास्ट

बेडरूम सीन्स से बोर हो चुकी है मलयालम की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -