bigboss 2 malyalam : मेडिकल चेकअप के लिए पशनम शाजी को घर से किया बाहर
bigboss 2 malyalam : मेडिकल चेकअप के लिए पशनम शाजी को घर से किया बाहर
Share:

मलयालम टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के दूसरे सीजन में मलयालम औपचारिक निष्कासन के अलावा अन्य कारणों से कुछ अप्रत्याशित निकासों को देख रहा है।इसके अलावा ताज्जुब की बात यह है कि हालिया एपिसोड में, पशनम शाजी को स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण घर से बाहर जाते हुए भी देखा गया था।इसके साथ ही एपिसोड में, शाजी को कैमरे से बात करते हुए देखा गया था कि वह बीमारी से पीड़ित है। वहीं बिग बॉस ने शाज़ी को स्वीकारोक्ति कक्ष में बुलाया और बाद में उसकी कठिनाइयों का जायज़ा लिया गया है । 

इसके अलावा थोड़ी देर के बाद, मेडिकल टीम ने जांच की और उसे आगे की चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल ले गई। इसके बाद में, बिग बॉस ने इसे जोड़ते हुए घोषणा की कि शाजी जल्द ही वापस आएंगे। घोषणा सुनकर आर्य भूक हो गये थे। वहीं फुकरे ने उन्हें यह कहते हुए सांत्वना दी कि शाजी पहले भी कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ हैं और उन्होंने कहा कि यह किसी भी शारीरिक कार्य के कारण नहीं है। पशनम शाजी उर्फ ​​सजू नवोदय सीजन के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक है। इसके साथ ही विशेष रूप से, उन्हें अधिकतम समय के लिए घर के कप्तान के रूप में चुना गया था।

वहीं हैरानी की बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब प्रतियोगियों ने चिकित्सा के लिए घर से बाहर कदम रखा है।वहीं  इससे पहले, सुजो मैथ्यू , अलसांद्रा , रघु , रेशमा, अलीना पडिक्कल और दया आंखों के संक्रमण के कारण घर छोड़ गए और उनमें से तीन हाल ही में घर लौट आए। वहीं दूसरी ओर, स्वास्थ्य मुद्दों के कारण पवन गीनो और सोमदास ने खेल छोड़ दिया। फ़िलहाल , बीबी फैन्स शो में शाजी की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अनुभवी लेखक के साथ काम करने पर बोले उमर लुलु

केसीसी दो दिवसीय टूर्नामेंट का ज़ी कन्नड़ पर हुआ टेलीकास्ट

बेडरूम सीन्स से बोर हो चुकी है मलयालम की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -