सामने आया कपिल शर्मा के नए शो का दूसरा टीजर
सामने आया कपिल शर्मा के नए शो का दूसरा टीजर
Share:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा बड़े लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे है. गौरतलब है कि, कपिल नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ लेकर आ रहे हैं. जिसके चलते कपिल लगातार चर्चा का विषय बने हुए है. अब हाल ही में इस शो का दूसरा टीजर भी सामने आ गया है. जिसमे कपिल अपने घर की नौकरानी से बात करते हुए दखाई दे रहे है.

टीजर में कपिल नौकरानी से अख़बार मांगते है तो वह कहती है कि, "अखबार में नो उधार, ऐसा पेपर वाला बोलके गया है." इसके बाद जब कपिल नौकरानी से चाय मांगते है तो वह कहती है कि, ‘पहले का हिसाब दो, फिर दूध लो ऐसा दूध वाला बोलकर गया है." कुछ इस तरह के और भी इंटरस्टिंग नज़ारे नजर आ रहे है कपिल के इस नए टीजर में. जैसा कि आप सभी जानते है कि, कपिल काफी लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे है .

 

इससे पहले वह अपनी फिल्म 'फिरंगी' को लेकर व्यस्त थे. हालांकि, कपिल की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई लेकिन कपिल के बेहतरीन अभिनय को काफी सराहा गया. वही हाल ही में कपिल की नई वैनेटी वेन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसके चलते कपिल को काफी ट्रोल किया गया था. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, कपिल के साथ इस नए शो में उनके पुराने साथी कीकू शारदा भी होंगे. ख़ास बात यह है कि, इस शो में भी कीकू का पुराना महिला वाला अंदाज ही नजर आएगा. अब देखना ये है कि, कपिल अपने नए शो के जरिये क्या कमाल करते है.

ये भी पढ़े

'ट्विस्टेड 2' में फिर होगा निया शर्मा का बोल्ड लुक, तस्वीरें हुई वायरल

बिग बॉस कंटेस्टेंट हितेन ने पत्नी के साथ शेयर की सनसनी खेज तस्वीर

'इश्कबाज' में लगेगा नया तड़का, टूट जाएगा भव्या का दिल

टीवी शो 'पृथ्वी वल्लभ' में हॉलीवुड कैरेक्टर्स की नकल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -