नागिन बेला और विशाखा के लिए फोटोग्राफर बना ये एक्टर
नागिन बेला और विशाखा के लिए फोटोग्राफर बना ये एक्टर
Share:

इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नागरानी की भूमिका में नजर आने वाली सुरभि ज्योति सोशल मीडिया लवर हैं और वह आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर कर सभी को मदहोश कर देती हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरों को रजत टोकस ने क्लिक किया है जिसको उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी हाँ, सुरभि सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है.

सुरभि ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है इसमें वह नागिन विशाखा के साथ दिखाई दे रहीं हैं और कैप्शन में उन्होंने रजत को शुक्रिया कहा है उन्होंने लिखा है Thank you @rajattokas19 for showing your photography skills@anitahassanandani #naagin3 #bela #vish #vikrant.. वहीं अनीता ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Ladki beautifulssss kargayi chulllss merriii cutieeee @surbhijyoti जी दरअसल सुरभि ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं और अनीता भी बहुत हॉट लग रहीं हैं.

इंस्टाग्राम पर सुरभि ज्योति के 3 मलियन फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. इसके अलावा भी सुरभि ज्योति के कई हजार फैंस ऐसे हैं जो उन्हें पसंद तो करते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं कर पाते. आप सभी को बता दें कि सुरभि ने छोटे परदे पर जीटीवी के सीरियल कुबूल है से डेब्यू किया था और इस शो से उन्हें खूब पॉपुलरिटी मिली थी, इस शो में वह करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आईं थीं.

कपिल के शो से सिर्फ दो एपिसोड के लिए बाहर हुए हैं सिद्धू, जल्द होगी वापसी!

रुढिवादी सोच पर आधारित है नया टीवी शो 'प्यार के पापड़'

खतरों के खिलाडी: स्टंट का नाम सुनते ही भारती को आया अटैक, रोईं फूट-फूटकर अब हालत गंभीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -