करिश्मा तन्ना के नाम हुई खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की ट्रॉफी
करिश्मा तन्ना के नाम हुई खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की ट्रॉफी
Share:

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' के विनर का नाम एलान कर दिया गया है. खतरों के खिलाड़ी शो का ये सीजन करिश्मा तन्ना ने अपने नाम कर लिया है. वैसे तो, इस बात के पहले ही कयास लग रहे थे कि एक्ट्रेस करिश्मा शो की विजेता हो सकती हैं लेकिन ऑडियन्स को ऑफिसियल घोषणा का बेसब्री से इंतजार था.

खतरों के खिलाड़ी का 10वां सीजन बेहद दिलचस्प रहा है, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के वजह से इसे बीच में ही रोक दिया गया था. फिलहाल अनलॉक की प्रोसेस प्रारंभ होने के बाद शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग शुरू हो गई है. शनिवार रात्रि दस बजे शो का फिनाले एपिसोड प्रसारित किया गया. इस एपिसोड में रोहित शेट्टी ने विनर के नाम की घोषणा की. कलर्स ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की सूचना दी और लिखा- भाइयों और बहनों अद्भुत खिलाड़ी #KKK10 विजेता करिश्मा तन्ना के लिए तालियां बजाएं.

बता दें की एक स्टंट करते समय करिश्मा तन्ना ने बोला था कि किसी लड़की ने खतरों की खिलाड़ी की ट्रॉफी बहुत वक्त से नहीं जीती. वे इस बार ये ट्रॉफी हासिल करना चाहती हैं और उनकी ये इच्छा पूरी भी हो गई है. अभिनेत्री टेलीविज़न की दुनिया में बड़ा नाम हैं. अभिनेत्री कलर्स का फेमस शो नागिन 3 जैसे टेलीविज़न सीरियल का भाग रह चुकी हैं. आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के दौर के बीच कंटेस्टेंट ने ग्रैंड फिनाले में खूब जोश और उमंग के साथ भाग लिया और आखिरी में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना को ट्रॉफी से नवाजा गया.

पहाड़ों में मौज करती नज़र आई रुबीना

रवि दुबे बोले- अगर चूहे-बिल्ली का खेल न होता तो हर कोई आजाद होता

जन्मदिन के मौके पर चार माह बाद भारत वापसी करेंगी एक्ट्रेस माहिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -