घर से बाहर वॉक पर निकलीं अर्चना, शेयर किया वीडियो
घर से बाहर वॉक पर निकलीं अर्चना, शेयर किया वीडियो
Share:

देशभर में लगे लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद से सेलेब्स को घर से बाहर जाने का मौका मिल गया है.इसके अलावा  महीनों बाद अर्चना पूरण सिंह अपने घर से बाहर वॉक के लिए निकलीं. वहीं इस दौरान का नजारा अर्चना ने इंस्टा पर शेयर किया है. वहीं अर्चना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- थोड़ घर के बाहर झांकना हुआ आखिरकार. वहीं अपने कॉम्पलेक्स के बाहर वॉक करने में भी कमाल की आजादी महसूस हो रही है. परन्तु आप लोगों से यही कहना चाहती हूं कि लॉकडाउन को हमारी इकॉनमी को बचाने के मकसद से खोला गया है. 

परन्तु खुद को हमें अपने आप ही सुरक्षित करना पड़ेगा, इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और सुरक्षित रहें.वीडियो में अर्चना ने बताया कि काफी लंबे समय के बाद वे बाहर वॉक कर रही हैं. वे अपने कॉम्पलेक्स के बाहर की सड़क पर वॉक के लिए निकली हैं. वीडियो में पूरी सड़क खाली और शांत नजर आ रही है. अर्चना ने अपनी इस वॉक को खूबसूरत बताया है. वे इसे खुलकर एंजॉय करती दिखीं. उन्होंने कहा कि अब से ये उनकी नई वॉक की जगह है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अर्चना पूरण सिंह कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में परमानेंट गेस्ट हैं. जल्द शो की शूटिंग शुरू होने वाली है. वहीं कोरोना की वजह से अब सेट पहले की तरह नहीं रहेगा, काफी एहतियात बरतने होंगे. एक मिडिया रिपोर्टर   से बातचीत में अर्चना पूरन सिंह ने कहा था, कोरोना अब हमारी जिंदगी का हिस्सा बन गया है, इसकी आदत डालनी होगी. अब अपनी कुछ आदतों को बदलकर नए तरीके से जीवन बिताना सीखना पड़ेगा. वहीं मैं अब से खुद ड्राइव करके शूट पर जाया करूंगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

करण वाही को आशा नेगी नेऐसे दी जन्मदिन की बधाई

नागिन 5 में नजर आएंगे शिविन नारंग

हिना खान ने स्मृति ईरानी की यूँ की तारीफ़ तो एक्ट्रेस का यह था रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -