जर्सी में हुई शाहीद कपूर के इस ख़ास की एंट्री, निभाएंगे बहुत दमदार किरदार
जर्सी में हुई शाहीद कपूर के इस ख़ास की एंट्री, निभाएंगे बहुत दमदार किरदार
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर आजकल अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की तैयारी में काम कर रहे हैं  इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले शाहिद कपूर मेहनत करने में व्यस्त हैं ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल होती दिखाई दी जो आपने देखी ही होंगी. जी दरसल शाहिद कपूर फिल्म जर्सी में एक क्रिकेटर की भूमिका अदा करते दिखाई देने वाले हैं और यह फ़िल्म तेलुगू स्पोर्ट ड्राम फिल्म का रीमेक है.

हाल ही में सामने आई एक खबर के मुताबिक़ इस फिल्म में एक और दमदार किरदार की एंट्री हुई है और यह किरदार और कोई नहीं बल्कि शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर हैं वह इस फिल्म में अहम किरदार में दिखाई दे वाले हैं रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में पंकज कपूर कोच की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं जो दमदार होने वाली है. शाहिद कपूर पिता पंकज कपूर के साथ इससे पहले मौसम और शानदार में दिख चुके हैं और मौसम और शानदार में दर्शकों ने इन दोनों को बहुत पसंद किया था लेकिन दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल हुई थी. बात करें फिल्म की एक्ट्रेस की तो जर्सी में मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी.

मृणाल ठाकुर को आखिरी बार बाटला हाउस में देखा था. जर्सी फिल्म की शूटिंग के लिए शाहिद टीम के साथ चंडीगढ़ के लिए रवाना होंगे. इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिंनानुरी करने वाले हैं उन्होंने तेलुगू फिल्म जर्सी का भी निर्देशन किया था. मिली खबर के मुताबिक फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होगी.

भारत के बाद अब चीन में धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म गोल्ड

अभिताभ बच्चन के साथ नहीं करना चाहते थे अभिषेक यह फिल्म, ऐसे किया राजी

सलमान खान और सई मांजरेकर के रोमांस पर बोली दबंग की यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -