टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 ने कायम रखी अपनी बादशाहत
टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 ने कायम रखी अपनी बादशाहत
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हर हफ्ते टीवी की टीआरपी रेटिंग आती हैं. ऐसे में इस बार भी यह लिस्ट सामने आ गई है. जी हाँ, इस बार किसने कौन सी बाजी मारी है यह हम आप सभी को बताते हैं. आज हम पूरा टीआरपी चार्ट लेकर हाजिर हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आइए बताते हैं किस सीरियल को दर्शकों ने दिया है बड़ा झटका और किसको हाथ लगा है नंबर एक का खिताब..? लिस्ट के अनुसार स्टार प्लस के मशहूर ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस हफ्ते 6109 इंप्रेशन के साथ पांचवे नंबर पर है.

वहीं स्टार प्लस के शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' को इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में 6187 इंप्रेशन के साथ चौथा स्थान हासिल हुआ है. इसी के साथ जी टीवी के मशहूर शो 'कुमकुम भाग्य' को इस हफ्ते 6479 इंप्रेशन के साथ नंबर 3 का स्थान हासिल हुआ है. इसके बाद इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में सीरियल 'कुण्डली भाग्य' 7789 इंप्रेशन के साथ नंबर 2 पर है.

वहीं आप सभी को यह तो पता ही होगा कि हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में बाकी सीरियल को पछाड़ते हुए कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल 'नागिन' के सीजन तीन ने लगातार अपनी बादशाहत कायम रखी है. इसे टीआरपी रेंटिंग में 8644 इंप्रेशन का भारी व्यूवरशिप मिला है और यह टॉप नंबर एक पर बना है.

शादी के बंधन में बंधा 'इश्कबाज' का यह एक्टर, सामने आई सभी तस्वीरें

प्रियंका को छोड़ अब इस एक्ट्रेस को देसी गर्ल के नाम से पुकारने लगे लोग

दीपक संग डांस करते हुए राखी ने तोड़ी अश्लीलता की सभी हदें, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -