आखिरकार सुलझ गई जुड़वा बच्चों के कत्ल की गुत्थी, बाप ही निकला कातिल

नेल्लोर: जिले में सनसनी पैदा करने वाले दोहरे हत्याकांड में रहस्य सुलझ गया है। मंगलू जोन राजोलुपाडू में पिछले महीने की 20 तारीख को कथित तौर पर दो दस महीने के जुड़वा बच्चों की हत्या कर दी गई थी । पुलिस का कहना है कि पिता ने बच्चों को दूध में जहर देकर मार डाला।

जांच में पता चला कि पत्नी पर शक बच्चों की हत्या का कारण बना हुआ था। पिता वेंकट रामानैया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह कपल पिछले कुछ दिनों से लोगहेड्स पर है । परिजनों ने आदेश में बच्चे की मौत में उनकी भूमिका के संदेह पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच कर रही पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि पिता ने बच्चों की हत्या की है।

एक होटल के कमरे में गुप्त वेश्यावृत्ति

चिक्कापाडाली पुलिस ने वेश्यावृत्ति में लिप्त रहते हुए चिक्कापल्ली के साइक्रूपा होटल में छापा मारा। बिउसरी होटल हॉस्पिरलुगा इसरीकांत (24), केसायकुमार (23) सहित अन्य काम पर इवेंट मैनेजर (22) को पुलिस रिमांड पर लिया गया। उनके पास से जब्त किए गए तीन महंगे सेल फोन, 10 रेजिस्टेंस पैकेट और 8,000 रुपये नकद थे ।


इंस्पेक्टर पलादुगु शिवशंकर राव के मुताबिक उन्होंने आसान पैसों के लिए सूर्यपेट स्थित उषाश्री साइक्रूपा होटल में कमरा नंबर 205 किराए पर लिया है और पचास मजदूरों के साथ अपनी आय का बंटवारा कर वेश्यालय का संचालन कर रहे हैं। उसे सिद्दीपेट से श्रीकांत और नालगोंडा से साईकुमार ने मदद की थी, जो होटल में हाउसकीपिंग का काम कर रहे थे । बिचौलियों के रूप में काम करने वाले विष्णु और धर्म का चलन चल रहा था। सीसीएस पुलिस के मुताबिक चिक्कापल्ली पुलिस ने शुक्रवार रात एक होटल में छापा मारकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बंगाल हिंसा: खाट पर बांधकर किया बुजुर्ग संग दुष्कर्म, सुप्रीम कोर्ट पहुंची महिला

बस स्टॉप पर बैग लेकर खड़े थे 5 लोग, पुलिस की चेकिंग पर निकली ऐसी चीज की रह गए सब दंग

MP: इतनी छोटी सी गलती के लिए काट दिए युवक के दोनों हाथ

Most Popular

- Sponsored Advert -