बंगाल हिंसा: खाट पर बांधकर किया बुजुर्ग संग दुष्कर्म, सुप्रीम कोर्ट पहुंची महिला
बंगाल हिंसा: खाट पर बांधकर किया बुजुर्ग संग दुष्कर्म, सुप्रीम कोर्ट पहुंची महिला
Share:

कोलकाता: इस साल 2021 में पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान और उसके बाद हुई हिंसा ने सभी को झकझोर दिया। आगजनी, बमबाजी, धमकी, मारपीट और महिलाओं के साथ बलात्कार और हत्या की घटनाओं ने सभी को हैरान परेशां कर दिया। अब हाल ही में इस दौरान के मामले सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुके हैं। आप सभी को बता दें पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर की रहने वाली एक 60 साल की बुजुर्ग महिला ने भी चुनाव के बाद अपने साथ हुई हिंसा, पांच साल के नाती के सामने रेप, मारपीट और जबरदस्ती जहर देने की वारदात को लेकर सुप्रीम कोर्ट में इंसाफ की गुहार लगाई है।

मिली जानकारी के तहत इस हादसे के बाद से पीड़िता सदमें में हैं और वह केवल मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान देने के लिए ही बाहर निकल रही है। मिली जानकारी के तहत इन दिनों महिला कोलकाता के एक गेस्ट हाउस में रह रही हैं। वहीँ कोर्ट में दी गई याचिका के अनुसार चुनावी नतीजों के बाद चार-पांच मई की मध्य रात को कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लोग बुजुर्ग महिला के घर में जबरन घुस आए हमला कर दिया। उस दौरान बदमाशों से एक ने महिला के पांच साल के नाती के सामने उन्हें खाट पर बांध दिया और उनके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। केवल यही नहीं बल्कि आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें जबरन जहर देने की भी कोशिश की।

आप सभी को बता दें कि इस घटना के बाद पीड़िता लगभग एक माह अस्पताल में भर्ती थीं। वहीँ दूसरी तरफ, पीड़िता के दामाद ने पुलिस को बताया, 'टीएमसी के गुंडों ने उनके इलाके में देसी बम फेंके थे, जिसके बाद मेरी सास और पत्नी घर छोड़कर भाग निकले थे। चार तारीख की देर रात वे लोग वापस आ गए और सास को खाट से बांधकर उनके साथ बलात्कार किया। बाद में उन्हें जहर भी दिया गया था।' दामाद ने आगे बताया, ' जो बदमाश जबरन घर में घुस आए वे हमारे रिश्तेदार हैं, पर टीएमसी के समर्थक हैं। मेरा और मेरी सास के साथ इनका लंबा जमीनी विवाद चल रहा है।'

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर तापसी पन्नू ने किया बड़ा खुलासा, कहा- नहीं समझ पाते है मेरी फ़िल्में।।।

MP: मंत्री संग सेल्फी लेने के बदले देने होंगे पैसे

11 लाख रुपए में बिका 'तैमूर', जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -