बस स्टॉप पर बैग लेकर खड़े थे 5 लोग, पुलिस की चेकिंग पर निकली ऐसी चीज की रह गए सब दंग

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में सिलेरू पुलिस ने शनिवार शाम 161 किलोग्राम गांजा बरामद कर पांच अपराधियों को हिरासत में ले लिया है। सिलेरू पुलिस अफसर रंजीत के अनुसार, पुलिस को एक अज्ञात शख्स से गुप्त तहरीर प्राप्त हुई थी। तहरीर के आधार पर पुलिस CRPF सैनिकों के साथ जीके वीधि मंडल के धरकोंडा गांव पहुंची। उन्होंने स्थानीय बस स्टॉप पर पांच बैगों के साथ 5 लोगों को प्रतीक्षा करते हुए पाया तथा बैग की जांच करते वक़्त उन्हें 161 किलोग्राम ‘गांजा’ प्राप्त हुआ।

अपराधियों की पहचान दिल्ली के कपिल, आकाश वर्मा, शंकर जादव एवं राज कुमार एवं यूपी के अभिषेक के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया, उन्होंने धरकोंडा गांव के पास एक दूरस्थ आदिवासी बस्ती से भांग खरीदी तथा वे तेलंगाना के भद्राचलम के लिए बस की प्रतीक्षा कर रहे थे, जहां से वे दिल्ली की आगे की यात्रा की रणनीति बना रहे थे। पुलिस ने अपराधियों के पास से 25 हजार रुपये नकद एवं पांच मोबाइल भी जब्त किए हैं। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है।

वहीं कल राजस्व आसूचना निदेशालय अथवा डायरेक्टरेट ऑफ़ रेवेनुए इंटेलिजेंस की पुणे यूनिट को एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। पुणे-सोलापुर हाईवे पर डीआरआई की टीम ने तीन करोड़ 75 लाख रुपए के दाम का 1878 किलो गांजा सीज किया है। इस ड्रग्स की आपूर्ति के लिए ड्रग्स स्मगलर ने एक अलग तरीके का उपयोग किया था। आंध्र प्रदेश से निकले ड्रग्स से भरे इस ट्रक में एजेंसियों को गुमराह करने के लिए अनानस तथा कटहल भरा हुआ था। डीआरआई को तहरीर प्राप्त हुई थी कि आंध्र प्रदेश से इस एक ट्रक में ड्रग की स्मगलिंग की जा रही है जिसके पश्चात् डीआरआई की टीम ने इस ट्रक को पुणे-सोलापुर हाईवे पर इंटरसेप्ट किया। 

मोनालिसा की तस्वीरें देख फैंस ने हारा अपना दिल, बोले- टीवी की सुपरस्टार हो आप...

महाराष्ट्र: एक बार फिर अनिल देशमुख के ठिकाने पर ED ने की छापेमारी

भारतीय मूल के सिमी सिंह ने आयरलैंड में बनाया नया रिकॉर्ड

Most Popular

- Sponsored Advert -