रहस्यमय ऑडियो क्लिप ने सोने की तस्करी को लेकर किया खुलासा
रहस्यमय ऑडियो क्लिप ने सोने की तस्करी को लेकर किया खुलासा
Share:

तिरुवनंतपुरम: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सोना तस्करी के किंगपिन स्वप्न सुरेश की एक ऑडियो क्लिप ने सनसनीखेज मामले में सस्पेंस बढ़ा दिया है जिसमें मुख्यमंत्री कार्यालय तेजी से एक बादल के नीचे आ गया है। ऑडियो में स्वप्ना सुरेश ने जांच एजेंसियों के दबाव में दावा किया है कि वह क्लैन्डस्टाइन ऑपरेशन के संबंध में मुख्यमंत्री का नाम बताएगी। दावे में रहस्य जोड़ना यह है कि महिला को महिलाओं के लिए अट्टाकुलंगरा जेल में कैद कर दिया गया है और जैसे उसके पास इस तरह की क्लिप को रिकॉर्ड करने और बाहरी स्रोतों से इसे पारित करने का कोई साधन नहीं है।

राज्य सीपीआई-एम और पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने अपने दावे को वापस लेने के लिए क्लिप का उपयोग करने में कोई समय नहीं गंवाया कि केंद्रीय एजेंसियां मुख्यमंत्री कार्यालय को सोने की तस्करी और लाइफ मिशन कमबैक के दोहरे घोटाले में फंसाने की कोशिश कर रही हैं। एक संयोग से, सीएम के पूर्व प्रमुख सचिव एम शिवशंकर, जो अब न्यायिक हिरासत में थे, ने अदालत में एक लिखित बयान में इसी तरह का दावा किया था, जिस दिन उनकी जमानत याचिका पर फैसला होना था हालांकि सुनवाई पहले ही पूरी हो चुकी थी। अदालत ने अंततः उसे जमानत देने से इनकार कर दिया।

क्लिप के सोशल मीडिया में आने से एक दिन पहले, राज्य के भाजपा अध्यक्ष के गहन रहस्य ने विपक्ष को यह दावा करने के लिए प्रेरित किया है कि स्वप्ना की आवाज क्लिप मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा आयोजित एक कमांड ऑपरेशन है क्योंकि सामग्री मुख्यमंत्री और सत्तारूढ़ मोर्चे को राजनीतिक रूप से समर्थन करती है। 

बंगाल में नहीं चलेगा 'जय श्री राम' का नारा, इसके लिए गुजरात चले जाओ... TMC नेता का वीडियो वायरल

विश्व शौचालय दिवस पर स्वच्छ शौचालय प्रतियोगियों और विजेता को मिला अवार्ड

देशभर में छठ पूजा की धूम, राहुल गाँधी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -