धनुष का नया लुक देख चौंके, वायरल हुई तस्वीर
धनुष का नया लुक देख चौंके, वायरल हुई तस्वीर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता धनुष ने जब 'कोलावरी डी' गाना गाया था, तभी वो हिंदी बेल्ट के दर्शकों के दिलों में बस गए थे। इसके ठीक एक वर्ष पश्चात् उन्होंने वर्ष 2013 में 'रांझणा' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा तथा अपनी सादगी भरे अभिनय से सभी को इंप्रेस कर दिया। उन्होंने हाल ही में एक और हिंदी फिल्म की घोषणा की है, वो भी आनंद एल राय के साथ ही। प्रशंसक इसे 'रांझणा 2' बता रहे हैं। 

हाल ही में धनुष को तिरुपति बालाजी मंदिर के पास देखा गया, जहां उनके हुलिये ने सभी को हैरान-परेशान कर दिया है। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है। धनुष के नए लुक को देखने के बाद हर ओर उनकी ही चर्चा हो रही है। वो आंध्र प्रदेश में अपने पुरे परिवार के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। उन्हें देखकर प्रशंसक हैरान रह गए, क्योंकि वो क्लीन शेव हेड यानी सिर मुंडवाए दिखाई दिए। प्रशंसक कयास लगा रहे हैं कि ये उनकी आगामी मूवी D50 के लिए उनका लुक है, वहीं कुछ का कहना है कि पारंपरिक रस्म के मुताबिक, उन्होंने भगवान वेंकटेश्वर को प्रसाद के रूप में बाल चढ़ाने के लिए ऐसा कदम उठाया है।

धनुष ने अपने लुक से सभी को हैरान अवश्य कर दिया। यह उनकी आने वाली फिल्म के लिए उनका नया लुक है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उनकी आगामी फिल्म 'कैप्टन मिलर' के एक हालिया पोस्टर में उन्हें बन और दाढ़ी में भी दिखाया गया है। धनुष फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'वाथी' की सफलता एंजॉय कर रहे हैं। अगली बार धनुष अरुण मथेस्वरन की एक्शन फिल्म 'कैप्टन मिलर' में नजर आएँगे। 

'जिस्म जैसी फिल्म करने के लिए औरत होना पड़ता है', जब बिपाशा-अमीषा में छिड़ गई थी जबरदस्त जंग

धमाकेदार ट्विस्ट के साथ रिलीज होगा 'जवान' फिल्म का ट्रेलर, यहाँ जानिए फिल्म से जुड़ी नई अपडेट

गदर 2 में हुई नाना पाटेकर की एंट्री, बढ़ा फैंस का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -