'मेरा कार्यालय अल्टीमेट टेस्ट में पास हो गया...', आखिर क्यों बच्चों से ऐसा बोले PM मोदी?
'मेरा कार्यालय अल्टीमेट टेस्ट में पास हो गया...', आखिर क्यों बच्चों से ऐसा बोले PM मोदी?
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में ईसाई समुदाय के साथ क्रिसमस मनाए जाने के पश्चात बच्चों से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी बच्चों से करते देखे जा रहे हैं। बाद में प्रधानमंत्री ने बच्चों को प्रधानमंत्री आवास घूमने के लिए भेजा। PMO की टीम ने इन बच्चों को दफ्तर से लेकर अन्य स्थानों पर घुमाया तथा खबर दी। इस के चलते बच्चे बहुत खुश देखे गए। प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर पोस्ट में लिखा, ऐसा लगता है कि मेरा ऑफिस अल्टीमेट टेस्ट में पास हो गया।

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 25 दिसंबर को अपने आवास पर क्रिसमस पर एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया था। इसमें दोपहर के भोजन में ईसाई समुदाय के कई सदस्य सम्मिलित हुए थे। एक्टर डिनो मोरिया भी अतिथियों में सम्मिलित थे। प्रधानमंत्री ने यहां सभी का गर्मजोशी से स्वागत किया था। लोगों से बातचीत की थी। अब प्रधानमंत्री ने एक वीडियो साझा किया है। वही इस वीडियो में पीएम मोदी बच्चों से घिरे देखे जा रहे हैं। बच्चों ने सबसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी को क्रिसमस और नए साल की बधाई दी। 

तत्पश्चात, प्रधानमंत्री ने बच्चों से बात की और पीएम आवास देखने के लिए भेजा। अफसरों की टीम ने बच्चों को प्रधानमंत्री आवास का भ्रमण कराया। बच्चे मीटिंग हॉल में पहुंचे। तत्पश्चात, कैबिनेट रूम के बारे में भी जानकारी ली। इस के चलते बच्चे बहुत मस्ती करते देखे गए। वहां मीटिंग टेबल पर सभी मंत्रियों के नाम लिखे नजर आए। बच्चों का कहना था कि प्रधानमंत्री आवास देखकर बहुत खुशी हो रही है। यह हम लोगों के लिए बहुत बड़ा अवसर था। हम लोग घूमने के लिए बहुत उत्साहित थे। बच्चों ने अंत में पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने इन बच्चों की यात्रा का वीडियो साझा किया है तथा कैप्शन में लिखा, 7, लोक कल्याण मार्ग (प्रधानमंत्री आवास) की यात्रा करने वाले जिज्ञासु यंग माइंड को एक बेहतरीन अनुभव प्राप्त हुआ। ऐसा लगता है कि मेरा कार्यालय अल्टीमेट टेस्ट में पास हो गया। बच्चों ने इसे सराह दिया है! 

जल्द से जल्द करवा लें अपने बैंक से जुड़े हुए सारे काम, नए वर्ष में इतने दिन होने वाला है हॉलिडे

सीएम भजनलाल शर्मा की पत्नी लगा रही दंडवती, इतने दिन में पूरी होगी परिक्रमा

इस राज्य में बढ़ा कोरोना का 'खतरा', जारी हुई सख्त गाइडलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -