'मेरी बेटी पढ़ती है, बार नहीं चलाती..', कांग्रेस के आरोपों पर स्मृति ईरानी का करारा पलटवार
'मेरी बेटी पढ़ती है, बार नहीं चलाती..', कांग्रेस के आरोपों पर स्मृति ईरानी का करारा पलटवार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के आरोपों पर अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने करारा पलटवार किया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा के आरोप पर जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने प्रेस वार्ता करते हुए एक के बाद एक कई बड़ी बातें कहीं। स्मृति ईरानी ने कहा कि मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ाई करती है और वह कोई बार नहीं चलती है। बता दें कि पवन खेड़ा ने आरोप लगाते हुए कहा था कि स्मृति ईरानी की बेटी बार चलाती हैं।

अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जिस लड़की पर इल्जाम लगाया गया है, वो लड़की सियासत से दूर है। मैं पवन खेड़ा से कहना चाहती हूं कि मेरी 18 वर्षीय लड़की कोई बार नहीं चलाती। वो कॉलेज में पढ़ाई करती है। स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि जयराम रमेश ने कहा कि RTI के आधार पर मेरी बेटी पर आरोप लगाए जा रहे हैं। मैं जयराम रमेश से पूछना चाहती हूं कि क्या RTI के उस अप्लिकेशन में मेरी बेटी का नाम दर्ज है। क्या जवाब में मेरी बेटी का नाम है।

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि, कांग्रेस के नेता हंसते हुए कहते हैं कि मैं सोनिया राहुल के खिलाफ प्रेस वार्ता करती हूं। कहा गया कि मुझसे इस आरोप पर जवाब मांगा जाए, मैं जवाब मांगूगी और अदालत के जरिए मागूंगी। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस 2024 में राहुल को एक बार फिर अमेठी भेजे, मैं वादा करती हूं कि मैं अमेठी लोकसभा सीट से एक बार फिर से राहुल गांधी को धूल चटाउंगी।

'छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार की नहीं, नक्सलियों की चल रही..', भूपेश बघेल पर भाजपा का हमला

'शिवसेना को बर्बाद करना चाहती है दिल्ली..', केंद्र पर फिर भड़के संजय राउत

'एक पेड़ लगाओ और 5 यूनिट बिजली मुफ्त पाओ..', इस राज्य के सीएम ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -