नहीं रही मिथुन चक्रवर्ती की मां, फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों ने जताया शोक
नहीं रही मिथुन चक्रवर्ती की मां, फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों ने जताया शोक
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का शुक्रवार को निधन हो गया। मिथुन के सबसे छोटे बेटे नमाशी ने इस खबर की पुष्टि की। उनके निधन पर सिनेमा जगत और राजनीतिक जगत के लोगों ने शोक संवेदना जताई है। मिथुन चक्रवर्ती के पिता बंसत कुमार चक्रवर्ती का 3 वर्ष पहले ही निधन हो चुका है। नमाशी ने चर्चा करते हुए कहा- हमारी दादी इस दुनिया में नहीं रहीं।

सोशल मीडिया पर TMC के प्रवक्ता कुणाल घोष ने लिखा- मिथुन चक्रवर्ती की मां के निधन पर मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। भगवान मिथुन दा एवं उनका परिवार को इस गहरे दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे। बता दे कि मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों डांस बांग्ला डांस के 12 एडिशन में बतौर जज दिखाई दे  रहे हैं। इस शो से जुड़े लोगों ने भी मिथुन के प्रति अपनी संवेदना भेजी है।

मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का अप्रैल 2020 में निधन हुआ था। उनकी किडनी में समस्या थी। उस समय लॉकडाउन लगा था। लॉकडाउन के कारण मिथुन अपने पिता के अंतिम समय पर उनके साथ नहीं थे। वही मिथुन चक्रवर्ती कि माँ के निधन के बाद कई स्टार्स और राजनेताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से शोक व्यक्त किया है।  

सायरा बानो ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, दिलीप कुमार संग शेयर की खास तस्वीर

विद्या बालन से राहुल बोस तक... जानिए 'नीयत' स्टारकास्ट की फीस

क्या एक्स के साथ कर सकते हैं S***? तमन्ना भाटिया ने बॉयफ्रेंड विजय से पूछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -