'मेरी कार को लाठियां मारी, मुझे जाने को कहा..', काले झंडे दिखाने वालों पर ममता बनर्जी का आरोप
'मेरी कार को लाठियां मारी, मुझे जाने को कहा..', काले झंडे दिखाने वालों पर ममता बनर्जी का आरोप
Share:

लखनऊ: अंतिम चरण में होने वाले मतदान को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के लिए प्रचार करने वाराणसी पहुंची बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर बड़ा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, भाजपा पहले कहा करती थी कि हम अच्छे दिन ले आएंगे। अच्छे दिन के नाम पर ये लोग रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रहे हैं। अच्छे दिन के नाम पर नोटबंदी कर दी। बुधवार को वाराणसी में काले झंडे दिखाने पर  बंगाल सीएम ने कहा कि, उस दिन जब मैं एयरपोर्ट से घाट जा रही थी, मैंने देखा कि कुछ भाजपा कार्यकर्ता-जिनके दिमाग में गुंडागर्दी के सिवा और कुछ नहीं है। मेरे वाहन को रोक रहे थे।

ममता ने कहा कि उन लोगों ने मेरी कार को लाठियों से मारा और मुझे वापस जाने को कहा। तब मुझे एहसास हुआ कि वे चले गए हैं। अब भाजपा का नुकसान करीब है। उन्होंने आगे कहा, मुझे डर नहीं है। मैं कायर नहीं हूं। मैंने अपनी जिंदगी में कई दफा पिटाई और गोलियों का सामना किया है, मगर मैं कभी नहीं झुकी। कल जब वे मुझे घेर रहे थे, मैं अपनी कार से नीचे उतरी और उनका सामना करके देखा कि वे क्या कर सकते हैं। ममता बनर्जी ने भाजपा को कायर भी कहा। 

बता दें कि बुधवार को काशी पहुंचीं TMC सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को तीन जगह काले झंडे दिखाए गए थे। चेतगंज लेबर चौराहे के पास इकठ्ठा हुए हिंदू युवा वाहिनी के 20-25 कार्यकर्ताओं ने काले झंडे लहराकर ममता बनर्जी का विरोध किया था। इसके बाद ममता गाड़ी से उतरकर विरोध करने वालों के सामने आ गईं और कुछ देर तक वहीं खड़ी रहीं। इसके वीडियो भी सामने आए थे, लेकिन ममता के साथ सुरक्षाकर्मी मौजूद थे और उनकी कार पर लाठियां मारने जैसी कोई चीज़ वीडियो में तो नज़र नहीं आई है। 

केरल में के-रेल परियोजना को माकपा द्वारा मंजूरी दी गयी

फिर बदल गया अयोध्या के DM आवास के बोर्ड का रंग, पहले भगवा था, फिर हरा हुआ और अब लाल

शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान, बोले- 'बिहार के वर्कर्स के छुट्टियों पर आने पर ठप्प हो जाता है कामकाज'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -