कैसी शराबबंदी : नशे में टल्ली मिला थानेदार, गिरफ्तार करने पर क्या हंगामा
कैसी शराबबंदी : नशे में टल्ली मिला थानेदार, गिरफ्तार करने पर क्या हंगामा
Share:

बिहार : बिहार में भले ही नितीश सरकार ने पूर्ण शराबबंदी लागू कर दी हो लेकिन प्रदेश में शराब पर नकेल कसने की जिम्मेदारी उठाने वाला पुलिस प्रशासन ही खुद शराब के जाम छलकाए तो फिर आम लोगो से क्या उम्मीद की जाए. ताज़ा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर में सामने आया है जहां आबकारी विभाग की टीम ने एक थाना प्रभारी को शराब पीने को लेकर गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक बीती रात पुलिस को शिकायत मिली थी. शिकायत मिलने के बाद आबकारी विभाग ने तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी को शराब के नशे में गिरफ्तार किया. हिरासत में लेते समय थाना प्रभारी ने विरोध भी किया वही जब उसे मेडिकल के लिए ली जाया गया तो उसने भागने का प्रयास भी किया लेकिन पुलिसकर्मी ने पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया.

आपको बता दे की बिहार में नितीश सरकार ने राज्य में पिछले साल पूर्ण शराबबंदी का ऐलान किया था लेकिन इसके बाद भी प्रदेश में चोरी छिपे शराब परोसी जा रही है. मालूम हो कि शराबी थानेदार को गिरफ्तार करने से एक दिन पहले पुलिस ने शराब पीने के आरोप में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष और एसोसिएशन के अन्य अधिकारी को पटना पुलिस लाइन से हिरासत में लिया था.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -